पार्क में लटका मिला बीजेपी नेता का शव, जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी के एक नेता ने अपने घर के पास मौजूद पार्क में आत्महत्या कर ली है। नेता की पहचना दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष जीएस बावा के रूप में हुई हैं।

0
210
GS Bawa
पार्क में लटका मिला बीजेपी नेता का शव, जांच में जुटी पुलिस

New Delhi: बीजेपी के एक नेता ने अपने घर के पास मौजूद पार्क में आत्महत्या कर ली है। नेता की पहचना दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष (Delhi BJP Leader) जीएस बावा (GS Bawa) के रूप में हुई हैं। 58 साल के जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। इस मामले में फिलहाल अभी तक पुलिस या पार्टी के लोगों द्वारा कुछ खास जानकारी नहीं दी गई है। वहीं पु​लिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दिल्ली में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 1904 नए केस आए सामने

दरअसल मामला सोमवार की शाम को है, जब ग पार्क में घूम रहे लोगों ने ग्रिल से किसी शख्स (GS Bawa) की लाश को लटकते हुए देखा। लाश को देख लोगों में हड़कंप (Delhi Police) मंच गया और भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी। शव के आस पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here