दिल्ली में बढ़ा कोरोना का खतरा! AIIMS ने बंद की OPD सर्विस

दिल्ली के एम्स ने एक बार फिर ओपीडी को बंद करने का फैसला लिया। दिल्ली AIIMS की ओपीडी को कल से बंद कर दिया जाएगा।

0
208
Delhi AIIMS
दिल्ली के एम्स ने एक बार फिर ओपीडी को बंद करने का फैसला लिया। दिल्ली AIIMS की ओपीडी को कल से बंद कर दिया जाएगा।

देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले अब तेजी से बढ़ने लगे हैं। प्रतिदन रिकॉर्ड तोड़ मामलों को देख दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) ने एक बार फिर ओपीडी को बंद करने का फैसला लिया है। हालांकि ऑनलाइन ओपीडी रजिस्ट्रेशन होने के बाद मरीज एम्स में डॉक्टर को दिखा सकते हैं।

देश के इन राज्‍यों में लगा नाइट कर्फ्यू, जानिए आपके शहर का हाल

लेकिन इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सीमा भी तय की जाएगी। हर विभाग में प्रतिदिन ज्यादा से ज्यादा 50 रजिस्ट्रेशन किए जाएगे साथ ही रजिस्ट्रेशन करवा चुके मरीजों को AIIMS (Delhi AIIMS) बुलाया जाएगा। AIIMS के आधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना  (Corona Virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार से AIIMS की OPD सर्विस को बंद कर दिया जाएगा। चार सप्ताह यानि एक महीने तक ये नियम लागू रहेगा। साथ ही अगले माह समीक्षा के बाद आगे की स्थिति को लेकर कुछ तय किया जा सकेगा।

कड़ी सुरक्षा के बीच बांदा जेल पहुंचा मुख्तार अंसारी, आज 10 बजे होगा कोरोना टेस्ट

आपको बता दें कि मंगलवार को राजधानी दिल्ली में रिकॉर्ड 5100 नए मरीज सामने आए जबकि 17 मरीजों की मौत हो गई। राज्य में अभी तक कुल 6,85,062 केस दर्ज हो चुके हैं और 11,113 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं तेजी से बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए दिल्ली सरकार ने बीते मंगलवार को 30 अप्रैल तक के लिए 10 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है।

देश और दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Hindi News


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here