कोर्ट ने सिद्धू को 7 दिन की कस्टडी पर भेजा, ‘किसानों’ ने अरेस्ट होते ही बदला रंग

लालकिला हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को तीस हजारी कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

0
236
Deep Sidhu
लालकिला हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू की पुलिस कस्टडी 7 दिनों के लिए बढ़ाई दी गई है।

New Delhi: लालकिला हिंसा के मामले में मुख्य आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को तीस हजारी कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। पुलिस ने कोर्ट से 10 दिन की कस्टडी मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने सात दिन की कस्टडी में दीप सिद्धू को भेजा है। हालांकि पुलिस ने कोर्ट से कहा कि दीप सिद्धू को करनाल से अरेस्ट किया गया और आगे भी दीप सिद्धू (Deep Siddhu) के रिमांड की जरूरत हो सकती है। तो वहीं दूसरी तरफ पक्ष में रहने वाले लोग दीप सिद्धू को बचाने में लगे हुए है।

लाल किला हिंसा का मास्टरमाइंड सिद्धू गिरफ्तार

बता दें दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के खिलाफ कई वीडियो सामने आए है। साथ ही लोगों को भड़काने और सार्वजनिक संपत्ति को नुसान पहुंचाने का आरोप भी लगा है। पुलिस ने कहा कि दीप सिद्धू के सोशल मीडिया की भी पड़ताल करनी है और जांच के मामले उसे पंजाब और हरियाणा लेकर जाना है। कोर्ट में पुलिस से कहा कि किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान नियमों का उल्लंघन हुआ। इसके दौरान लाल किले पर झंडा फहराया गया और इसके बाद फैले दंगे में दीप सिद्धू सबसे आगे था।

टिकैत ने सरकार को दिया अल्टीमेटम, कहा- 2 अक्टूबर तक वापस ले कानून

दरअसल, 15 दिनों तक फरार रहे दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को दिल्ली पुलिस ने मंगलवार की सुबह करनाल से गिरफ्तार किया। उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था। हालांकि फरारी के बीच दीप सिद्धू अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार वीडियो संदेश जारी कर रहा था। उसने अपने एक वीडियो में कहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया है और उसे कोई डर नहीं है।

देश से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here