बर्थ-डे पार्टी के दौरान युवक की हत्या, जानिए क्या थी वजह

मंगोलपुरी इलाके में एक शख्स का पार्टी में जाना जान को गवाना हो गया, 25 साल के इस शख्स की चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

0
276
Unnao News Today
दुपट्टे से बंधी मिलीं तीन नाबालिग लड़कियां, जांच में जुटी पुलिस

New Delhi: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके (Crime News) में एक शख्स का पार्टी में जाना जान को गवाना हो गया, 25 साल के इस शख्स की चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। इस घटना को लेकर पुलिस ने चार आरपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार (Crime News) किए गए आरोपियों के नाम जाहिद, दानिश, इस्लाम और नाटू है। मरने वाले युवक का नाम रिंकू शर्मा बताया जा रहा है। 

एक और ‘बिकरू कांड’ पुलिस पर हमला, सिपाही की मौत

ये पूरी घटना शुक्रवार देर शाम को हुई है। बता दें जन्मदिन पर पार्टी में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) का झगड़ा आरोपियों से हुआ था। जिसके बाद रिंकू की हत्या (Crime News) कर दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक की मां राधा शर्मा ने कहा की 30-40 लोग आए. लाठी, डंडे और चाकू साथ लाए थे।

मेरे बेटे को बहुत मारा, जब मारा था तब भी वह जय श्री राम (Jai Shree Ram) बोल रहा था। मां ने ये भी कहा कि मेरा बेटा बजरंग दल से जुड़ा हुआ है इसलिए बार-बार हमको धमकी देते थे। बोलते थे छोडूंगा नहीं। मेरे बेटे को चाक़ू मार दिया। मेरे छोटे बेटे को भी मारा है और मुझे बोलकर गए कि हमने तेरे बेटे को मार दिया। 

माफिया और हत्यारे मुख्तार को बचा रही है कांग्रेस- अलका

दशहरे पर हुई थी कहासुनी-

पुलिस के अनुसार, पहले भी आरोपियों पर आर्म्स एक्ट (Arms act) के तहत केस दर्ज किया था। लेकिन रिंकू की मौत के बाद हत्या के सेक्शन को जोड़ दिया गया है। मृतक के भाई मनु शर्मा ने बयान दिया कि वह माता-पिता और दो भाईयों के साथ मंगोलपुरी में रहते हैं। घर में पिता अजय शर्मा, मां राधा, बड़ा भाई रिंकू और छोटा भाई आशु हैं।

मनु का आरोप है (Crime in Delhi) कि घर से कुछ ही दूरी पर के ब्लॉक में ही दानिश उर्फ लाली, इस्लाम, मेहताब उर्फ नाटू और जाहिद उर्फ छिंगू रहते हैं। रिंकू और इन चारों के बीच दशहरे पर राम मंदिर पार्क में प्रोग्राम को लेकर झगड़ा हो गया था। मनु का कहना है कि उसी दिन से ये लोग धमकियां देते थे। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here