कलयुगी बेटे ने मां को मारा थप्पड़, फिर हुआ ये…

घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई जिसमें एक आदमी बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसकी बाद उसकी मौत हो गई।

0
339
Crime In Delhi
घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई जिसमें एक आदमी बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसकी बाद उसकी मौत हो गई।

New Delhi: कहा जाता है मां के अलावा दुनिया में कोई नहीं होता। मां नहीं तो कुछ भी (Crime In Delhi) नहीं। लेकिन कुछ लोगों को उस मां की ममता दिखाई नहीं देती। ऐसी ही एक खबर दिल्ली के द्वारका से सामने आई है। 

श्रमिकों के बेटियों की शादी आज, सीएम योगी ने दिया आर्शीवाद

15 मार्च को एक शर्मनाक घटना देखने को मिली, जिससे मानवता शर्मसार होती नजर आई, ये घटना CCTV कैमरे में कैद (Crime In Delhi) हो गई। बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

76 वर्षीय मां अपने 45 साल के बेटे, रणवीर और अपनी पत्नी के साथ सड़क पर एक विवाद में पड़ (Crime In Delhi) गई, जिस दौरान गुस्से में बेटे ने उसे थप्पड़ मार दिया । थप्पड़ इतना ज़ोर से लगा था। बुजुर्ग मां सड़क पर गिर गई । उसके बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । इसी बीच सवाल ये उठता है कि ऐसा क्या हुआ जिसने एक बेटे को उसकी माँ को थप्पड़ मार दिया। 

HC के आदेश के बाद नई आरक्षण नीति जारी, जानिए कब आएगी लिस्ट

बता दें बुजुर्ग मां और उनके बेटे, बहू के बीच झगड़ा इलाके में पार्किंग को लेकर हुआ (New Delhi News) था। रणवीर भी शराब के नशे में था। इसलिए संपत्ति और बाकी मुद्दों पर विवाद उनके बीच एक आम बात थी। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर भारतीय दंड संहिता ( Indian Penal Code) की धारा 304 के तहत बिंदापुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here