प्राइम न्यूज़ को मिला बेस्ट रीजनल चैनल का अवॉर्ड

दिल्ली के आईएमए हॉल में 15वें मीडिया एक्सिलेंस अवॉर्ड कार्यक्रम में प्राइम न्यूज़ को बेस्ट रीजनल न्यूज़ चैनल के खिताब से नावाज़ा गया।

0
210
Best Regional News Channel
प्राइम न्यूज़ को मिला बेस्ट रीजनल चैनल का अवॉर्ड

New Delhi: कुछ कर गुजरने की चाहत हो तो कोई भी मुकाम आसानी से हासिल किया जा सकता है। ये साबित किया है प्राइम न्यूज के एडिटर इन चीफ मोहसिन खान ने। कई मुश्किलों की दीवारों को गिराते हुए प्राइम न्यूज़ ने अपने दर्शकों तक सिर्फ सच पहुंचाया और सच पहुंचाने के इस सफर में चैनल को भरपूर सराहना मिलीं। इसी क्रम में प्राइम न्यूज़ को 15वें मीडिया एक्सिलेंस अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान बेस्ट रीजनल न्यूज़ चैनल (Best Regional News Channel) के खिताब से नावाज़ा गया।

Corona Warriors को प्राइम न्यूज़ का सम्मान…

प्राइम न्यूज के एडिटर इन चीफ मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने इस अवॉर्ड (Best Regional News Channel) के लिए अपनी पूरी टीम को बधाई देते हुए मिडिया एक्सिलेंस अवॉर्ड की ज्यूरी को धन्यवाद दिया।

अपनी समझ के साथ चैनल पर चलने वाले कंटेट को दिशा देने कि जिम्मेदारी उठाने और अपनी पारखी नज़र के ज़रिए चैनल को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए सीनियर एग्जिक्यूटिव एडिटर प्रेम शंकर सिंह (Prem Shankar Singh) को बेस्ट एडिटर ऑफ रीजनल न्यूज़ चैनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

खबरों की दुनिया में एक बार फिर सच्चाई का दामन पकड़े प्राइम न्यूज ने बता दिया कि सच ज़रूरी है। चैनल को मिले इस सम्मान के साथ ही प्राइम न्यूज़ का जज्बा पहले से भी ज्यादा बढ़ा है। बढ़े हुए जज़्बे और अवॉर्ड के साथ मिली नई ऊर्जा के साथ प्राइम न्यूज़ आपको हर खबर में सच्चाई से रूबरू कराता रहेगा।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here