AAP नेता सौरभ भारद्वाज का आरोप, BJP ने शाहीन बाग का प्रदर्शन करवाया

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर आरोप लगाकर कहां कि भाजपा ने दिल्ली में शाहीन बाग के मुद्दे पर चुनाव लड़ा।

0
224
Shaheen Bagh Protest
AAP नेता सौरभ भारद्वाज का आरोप, BJP ने शाहीन बाग का प्रदर्शन करवाया

New Delhi: दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh Protest) में सीएए और एनआरसी (CAA-NRC) को लेकर हुई हिंसा (Delhi Violence) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। आम आदमी पार्टी ने सोमवार को दावा किया कि शाहीन बाग प्रदर्शन की पूरी पटकथा भाजपा ने लिखी और दिल्ली चुनावों में फायदे के लिए इसके नेतृत्व ने प्रदर्शनकारियों के हर कदम के लिए उन्हें निर्देश दिए।

पक्षपात के आरोपों पर फेसबुक के प्रवक्ता ने जारी किया स्टेटमेंट

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने बयान दिया है। भारद्वाज ने आरोप लगाया कि दिल्ली चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार शाहीन बाग प्रदर्शन (Shaheen Bagh Protest) के इर्द-गिर्द केंद्रित था और यह एकमात्र पार्टी थी जिसे प्रदर्शन के कारण हुए विवाद से फायदा पहुंचा। उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”दिल्ली विधानसभा का चुनाव शिक्षा, स्वास्थ्य, पर्यावरण या विकास के अन्य मुद्दों पर लड़ा जा सकता था।

लेकिन उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाकर कहां कि भाजपा ने दिल्ली में शाहीन बाग के मुद्दे पर चुनाव लड़ा।” इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘बीजेपी नेताओं के बयान इसी रणनीति का हिस्सा थे। शाहीन बाग के सभी बड़े चेहरे बीजेपी में शामिल हो गए। क्या वो भाजपा के लोग थे, क्या बीजेपी के इशारे पर शाहीन बाग किया गया?’ उन्होंने कहा हिंदू-मुस्लिम के बीच बीजेपी ने खाई पैदा की। शाहीन बाग का हवाला देकर दिल्ली में दंगे कराए गए। फिर CAA वापिस लिए बिना शाहीन बाग़ अपने आप खत्म हो गया.’

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का निधन

वही इस पर दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट किया कि “बताइए अब जब भ्रम मिट रहा है और मुस्लिम भाई-बहन भाजपा के साथ चलना चाहते हैं तो आप के पेट में क्यों दर्द हो रहा है। केजरीवाल जी लोगों को बांटना बंद करिए, विश्व की सबसे बड़ी पार्टी सभी धर्मों का प्रतिनिधित्व करती है और धर्म,जाति, पंथ या वंश के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करती।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here