लड़की से ‘सिर्फ दोस्ती’ करने पर डीयू के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला

आदर्श नगर इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र की तीन नाबालिग समेत पांच लोगों ने बुधवार को पीट-पीटकर हत्या कर दी।

0
210
DU Student Killed
लड़की से 'सिर्फ दोस्ती' करने पर डीयू के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला

New Delhi: आदर्श नगर इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के एक छात्र की तीन नाबालिग समेत पांच लोगों ने बुधवार को पीट-पीटकर हत्या (DU Student Killed) कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर तीन नाबालिगों को भी हिरासत में ले लिया है। मृतक राहुल बीए सेकेंड ईयर का छात्र बताया जा रहा है। घटना का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया है।

अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी का काटा सिर, कहा- बहुत बुरी थी

शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक (DU Student Killed) जहांगीरपुरी में रहने वाली एक लड़की से बात करता था। इससे नाराज होकर लड़की के भाइयों ने युवक की बेरहमी से पिटाई की। बताया जा रहा है कि वारदात से पहले भी लड़की के भाइयों ने युवक को जान से मारने की धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, 18 साल का राहुल आदर्श नगर इलाके में रहता था। वह डीयू के एसओएल से बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई करने के साथ ही ट्यूशन पढ़ाता था, जबकि उसके पिता संजय पेशे से ड्राइवर हैं। राहुल की मां रेनू ने बताया कि घटना के दिन राहुल को फ़ोन करके ट्यूशन की बात करने घर से बुलाया गया था। घर से कुछ दूरी पर राहुल के साथ मारपीट की गयी। राहुल को इतना ज्यादा पीटा गया कि बुधवार देर ही राहुल की मौत हो गयी।

दादरी में 13 साल की बच्ची साथ गैंगरेप, दो लोग पुलिस की गिरफ्त में

मृतक राहुल के पिता का कहना है कि “अगर लड़की के परिवार को कोई दिक्‍कत थी तो मेरा बेटा नौजवान था। उसे थप्‍पड़ मार लेते या हमें बताते। लेकिन उसे मारने से क्‍या होगा। मैं बस ये चाहता हूं कि जिन लोगों ने मेरे बेटे को मारा, वो जेल से कभी रिहा न हों।’ सूत्रों के अनुसार, लड़की ने ही आरोपियों की पहचान में पुलिस की मदद की।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here