Delhi-NCR में रात से हो रही तेज बारिश, सड़कों में भरा पानी

दिल्ली में रात से बारिश के कारण लोगों को लंबे जाम की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक आज दिन भर मध्यम से तेज बारिश हो सकती है।

0
247
Delhi-NCR Weather
Delhi-NCR में रात से हो रही तेज बारिश, सड़कों में भरा पानी

New Delhi: बीती रात से दिल्ली और NCR में बारिश (Delhi-NCR Weather) जारी है। दिल्ली में मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक आज दिन भर मध्यम से तेज बारिश हो सकती है। इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली है (Delhi-NCR Weather) लेकिन दिल्ली की सड़कों में कई जगह पानी भर गया है जिसके कारण लोगों को लंबे जाम की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हर साल बारिश के बाद देश की राजधानी (Delhi-NCR Weather) में पानी ही पानी हो जाता है। बारिश के कारण दिल्ली के मानिक शॉ रोड, मिंटो रोड में जल का बहाव बहुत ज्यादा हो गया है । मिंटो रोड को तो एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है। इसके अलावा दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में पानी से लबालब भरे सड़क को कुछ लोग बैलगाड़ी से पार कर रहे थे जिसके बाद संतुलन बिगड़ने पर वे पानी में गिर गए।

वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली और NCRमें अगले दो दिन भारी बारिश का अनुमान जताया है। अगले कुछ घंटों में दौरान दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, रोहतक, गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद, पलवल, पानीपत और करनाल के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है। बता दें कि इन इलाकों में अभी भी बारिश लगातार जारी है।

केरल में बड़ा हादसा, भूस्खलन से अब तक 5 लोगों की मौत

इसके अलावा स्काईमेट वेदर के मुख्य मौसम विज्ञानी महेश पलावत (Skymet Weather chief) ने बताया कि दिल्ली में मानसून की सक्रियता काफी कम है। मानसून रेखा भी दिल्ली-एनसीआर के आस-पास नहीं टिक रही है। ऐसे में अगले कुछ दिन तक बारिश की पूरी संभवना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here