दो दोस्तों की मिली लाश, शव के पास से सुसाइड नोट बरामद, जानें क्या है पूरा मामला

गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के गौरीपुर में संदिग्ध (Crime News) परिस्थितियों में दो दोस्तों की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर दोनों का शव गांव के बाहर खेत में पराली में मिला।

0
223
crime news
दो दोस्तों की मिली लाश, शव के पास से सुसाइड नोट बरामद, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी: गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के गौरीपुर में संदिग्ध (Crime News) परिस्थितियों में दो दोस्तों की मौत हो गई। शुक्रवार दोपहर दोनों का शव गांव के बाहर खेत में पराली में मिला। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार गौरीपुर गांव के बाहर पराली पर दो किशोरों का शव देख कर कुछ ट्रैक्टर (Crime News) चालकों ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी, जिसके बाद थोड़ी देर में गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए और दोनों किशोरों में से एक की पहचान ग्रामवासी संतोष साहनी के छोटे पुत्र 15 वर्षीय इंद्रेश के रूप में हुई और (Crime News) दूसरा किशोर 14 वर्षीय विशाल साहनी बगल के गांव के विनोद साहनी का बड़े लड़के के रूप में हुई। बता दें कि विशाल गौरीपुर में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहता था।

ये भी पढ़े: UP में व्यापारियों को राहत, लॉकडाउन में दर्ज मुकदमें होंगे वापस

इंद्रेश ने रात साढ़े 10 बजे अपने परिजनों को बताया कि वो सोने जा रहा है। रात करीब 11 बजे परिजन ने उसके बिस्तर पर देखा तो वह वहां से गायब था। थोड़ी देर बाद पता चला कि विशाल भी ननिहाल से गायब थे। जिसके बाद दोनों के परिजन (Crime News) तलाश में जुटे गए थे, बाद में दोनों का शव खेत में मिला। घटना की जानकारी मिलने के बाद इंद्रेश के परिजन उसका शव घर ले आये थे। जबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने विशाल का शव मौके से बरामद किया है। शव से कुछ दूरी उल्‍टी की गई है। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों की जहरीला पदार्थ देकर हत्या की गई है। इंद्रेश कक्षा नौंवी का छात्र था, जबकि विशाल पढ़ाई नहीं करता था। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने बताया कि दोनों किशोरों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट रूप से बताया जा सकता है।

ये भी पढ़े: सिंघु बॉर्डर पर लाठीचार्ज, गाजीपुर बॉर्डर पर डटे किसान

इंद्रेश गांव से थोड़ी दूरी पर एक निजी विद्यालय में पढ़ता था। उसके परिजन विद्यालय में पढ़ने वाले साथियों से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि इंद्रेश ने रात में ही मोबाइल पर फोन करके विशाल को बुलाया था। पुलिस को मौके से रैट किल की एक पुड़िया भी मिली है। पुलिस इसे लेकर भी जांच कर रही है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि आज दिन में 12:00 बजे के करीब सूचना मिली थी पुआल में दो युवकों का शव पड़ा है, सूचना मिलने पर मौके पर जब पहुंचे थाना अध्यक्ष तो पता चला कि इंद्रेश और विशाल नाम के दो युवक थे जिनकी उम्र 15 वर्ष और 17 वर्ष थी वहां आसपास देखा गया कि उल्टी और एक जहर की पुड़िया पाई गई, उनके जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, इससे ज्ञात होता है कि उन दोनों ने अज्ञात कारणवश आत्महत्या कर लिए हैं, इन सभी पहलुओं पर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है, कि किन परिस्थितियों में उन लोगों ने जहर खाया है, पुलिस विधिक कार्रवाई में लगी हुई है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here