इस राज्य में बेकाबू हुए हालात, क्या एक बार फिर लगेगा लॉकडाउन?

महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आज करीब 26 हजार नए केस आए सामने।

0
223
Coronavirus Update
महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आज करीब 26 हजार नए केस आए सामने।

Mumbai: भारत में पिछले साल कोरोना संक्रमण (Coronavirus Update) के कारण देश में 10 महीनों तक लॉकडाउन लगा था। जीसके चलते लोगो को काफी मुश्किलों का समना करना पड़ा था। हालांकि वैक्सीन आने बाद लोगों को राहत जरूरी मिली। जहां एक तरफ ये माना जा रहा था कि अब कोरोना के मामले कम आएंगे लेकिन कोरोना के दुसरे लहर ने अपना पैर पसार लिया है।

कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी, अधिकारियों को दिए निर्देश

कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए लोगों में एक बार फिर डर का माहौल बन गया है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus in Maharashtra) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए राज्य मे कई जगहों पर लॉकडाउन भी लगा दिया गया है। केंद्रीय टीम का कहना है कि महाराष्ट्र कोरोना (Coronavirus Update) की दूसरी लहर से गुजर रहा है। जिसको रोकना बेहद जरूरी है।

योगी सरकार के 4 साल पूरे, जानें कार्यक्रम का पूरा प्‍लान

बता दें कि गुरुवार को यहां कोरोना के रिकॉर्ड मामले दर्ज किए गए। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 25 हजार 833 नए मामले सामने आए है। जिसके बात राज्य में कुल संख्य बढ़कर 23,96,340 हो गई है। वहीं 58 मरीजों की मौत के बाद कुल मरने वालों की संख्या 53,138 हो गई है। हालांकि अब तक राज्य में इस वायरस से 21,75,565 लोग ठीक हुए है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here