झारखंड में पहले से ज्यादा सख्ती होगी, नहीं चलेंगी बसें…शादी में सिर्फ 11 लोग होंगे शामिल

कोरोना को देखते हुए झारखंड में कोरोना कर्फ्यू Corona Curfew को 27 मई सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

0
199
Corona Curfew
कोरोना को देखते हुए झारखंड में कोरोना कर्फ्यू Corona Curfew को 27 मई सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

Jharkhand: कोरोना को देखते हुए झारखंड में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को 27 मई सुबह 7 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस दौरान 16 मई तक के लिए सख्ती भी बढ़ा दी गई है और कोरोना गाइडलाइंस (Corona Curfew) में बदलाव भी किया गया है। 

कोरोना के चलते दिल्‍ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट का टर्मिनल-2 17 मई से होगा बंद

कैसे होगी शादी

अगर आप शादी करने का सोच रहे है तो घरों में या कोर्ट में शादी करनी होगी। इसमें सिर्फ 11 लोग शामिल हो सकते है। विवाह की कम से कम तीन दिन पहले नजदीकी थाने में सूचना देनी होगी। 13 मई से 16 मई के दौरान सिर्फ तीन दिन तक 50 लोगों के साथ शादी हो (Corona Curfew) सकती है।

ई-पास जरूरी

हवाई यात्रा से संबंधित टिकट रखना होगा। ई-पास epassjharkhand.nic.in से डाउनलोड किया जा सकता है। मेडिकल के लिए आने-जाने वालों के लिए ई-पास जरुरी नहीं है। परिवहन संबंधित सभी इंतजाम सुनिश्चित करने के लिए एसएसपी, एसपी तैनात रखने का निर्देश दिया गया है। 

मशहूर तमिल कॉमेडियन Nellai Siva का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बसें बंद रहेंगी, ऑटो-टैक्सी चलेंगे

अंतरराज्जीय और राज्य के अंदर बसों का संचालन बंद (Corona Curfew) रहेगा। अंतरराज्जीय सार्वजनिक परिवहन के लिए कमर्शियल के तौर पर पंजीकृत वाहन जैसे टैक्सी, औटो बिना ई-पास के चलेंगे।

सात दिन क्वारंटाइन रहना होगा

अगर दूसरे शहरों से झारखंड आ रहे है तो सात दिन तक क्वारंटाइन रहना होगा। हवाई जहाज, ट्रेन या सड़क मार्ग से झारखंड आने और यहां से जाने वाले लोगों को अपना व्यक्तिगत पहले राज्य सरकार की वेबसाट www.jharkhandtravel.nic.in पर अपलोड करनी होगी। 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here