महाराष्ट्र में बढ़े कोरोना के मामले… CM ने लिया ये बड़ा फैसला

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना (Corona In Maharashtra) के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने अहम फैसला लिया है।

0
286
Corona In Maharashtra
महाराष्ट्र में बढ़े कोरोना के मामले... CM ने लिया ये बड़ा फैसला

Maharashtra: महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना (Corona In Maharashtra) के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने अहम फैसला लिया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को इस पर चिंता जताते हुए सभी सरकारी, धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों पर बैन लगा दिया साथ ही सार्वजनिक कार्यों पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

मुंबई में मास्क लगाना जरूरी…. नहीं तो होगा इतने का जुर्माना… जानिए Guidelines

उद्धव ने कहा कि राज्य में एक दिन में 6971 केस सामने आए हैं जबकि मुंबई में 850 लोग संक्रमित मिले हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की सभी बैठकें ऑनलाइन होंगी। कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए अगले 8 दिन बेहद जरूरी हैं। अगले 8 से 15 दिन में पता चलेगा कि ये कोरोना (Corona In Maharashtra) की दूसरी लहर है या नहीं।

ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने आगे कहा कि फिलहाल कोई भी बड़ा एक्शन और लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। लेकिन अमरावती में कोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी आने के कारण 22 फरवरी से लॉकडाउन लगाया गया है जो एक मार्च की सुबह आठ बजे तक जारी रहेगा। साथ ही अमरावती मंडल के चार अन्य जिलों अकोला, वाशिम, बुल्ढाड़ा और यवतमाल में भी पाबंदियां लगाई गई हैं।

कैसा होगा योगी सरकार का अंतिम बजट?

हालांकि, पुणे और नासिक में कल रात से नाइट कर्फ्यू लग गया है। जो कि रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा।वहीं उद्धव ठाकरे ने लोगों से मास्क पहनने और कोरोना के दिशा निर्देशों का पालन करने का आग्रह भी किया है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here