यूपी में बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल हुए पूरे, सीएम ने जारी की डेवलपमेंट बुकलेट

0
307
CM Yogi
बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सीएम ने जारी की डेवलपमेंट बुकलेट

CM Yogi: उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल पूरे हो गये हैं। इस अवसर पर सीएम योगी ने डेवलपमेंट बुकलेट जारी की है। बुकलेट के कवर पेज पर भगवान राम का फोटो और नीचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीएम योगी का फोटो लगा है। जिसके जरिए सीएम योगी (CM Yogi) बीजेपी की चुनावी नैया को पार करने का कार्य करेंगे। जिससे अब तक बीजेपी द्वारा किए गये विकास कार्यों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

“इरादे नेक, काम अनेक” के नाम से जारी बुकलेट

बीजेपी के साढ़े चार साल पूरे होने पर जारी बुकलेट “इरादे नेक, काम अनेक” में बीजेपी सरकार द्वारा किए गये सांसकृतिक, राष्ट्रवाद और सरोकार के एजेंडे को भी दिखाया गया है साथ ही बुकलेट में इन साढ़े चार सालों में किए गये सभी विकास कार्यों और उपलब्धियों को भी जनता तक पहुंचाने का कार्य किया है।

सांसकृतिक, सामाजिक और राष्ट्रवाद के एजेंडे को धार देने के लिए इस बुकलेट में बीजेपी द्वारा किए गये विकास कार्यों- सफलतापूर्वक प्रयागराज कुंभ आयोजन, मथुरा में कृष्ण उत्सव आयोजन, गंगा आयोजन, काशी विश्वनाथ आयोजन और ब्रज तीर्थ क्षेत्र विकास कार्यों को दर्शाया गसया है। साथ बुकलेट में हिंदुत्व को बढ़ावा देने वाले आयोजनों का भी वर्णन किया गया है।

बीजेपी सरकार के साढ़े चार पूरे होने पर सीएम योगी (CM Yogi) ने सरकार द्वारा किए गये सभी कार्यों को बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन की स्थापना, स्मार्ट सिटी, पीएम किसान योजना और बिजनेस सहित अन्य क्षेत्रों में भी भारत अव्वल है।

साथ ही सीएम ने यूपी में साढ़े चार लाख युवाओं को भी नौकरी, 3 लाख, युवाओं को संविदा पर सरकारी नौकरी, 82 लाख एमएसएमआई, और 2 करोड़ लोगों को स्वरोजगार को बड़ी उपलब्धि बताया है।

Read Also: up.mygovt.in Portal को लॉन्च करेंगे सीएम योगी, जनता और सरकार के बीच होगा संवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here