सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, ‘AK-47 से जान से मार दूंगा’

उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। डायल-112 के वॉट्सऐप नंबर पर सीएम को जान से मारने की धमकी मिली है।

0
734
CM Yogi Adityanath
सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, 'AK-47 से जान से मार दूंगा'

New Delhi: उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) राज्य में अपराध को लेकर सख्त कदम उठा रहे हैं तो वहीं अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। बीते शनिवार की रात 08:07 बजे डायल-112 के वॉट्सऐप नंबर पर सीएम को जान से मारने की धमकी (CM Yogi Threat Message) मिली है। ये मैसेज 8874028434 नंबर से आया था।

यूपी में योगी सरकार ने इन अफसरों को बनाया चपरासी और चौकीदार

इस मैसेज में लिखा गया था कि मैसेज में लिखा गया था कि सीएम को एके-47 से 24 घंटे के अंदर जान से मारेंगे, खोज सकते हो तो खोज लो। मामले की गंभीरता को देखते हुए डायल-112 पर तैनात ऑपरेशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रविवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई।

सीएम को धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया। यह युवक यूपी के बलिया से का रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक इस युवक की हालात मानसिक रूप से ठीक नहीं है। पुलिस ने पूछताछ के बाद अपराधी को मेडिकल इलाज के लिए भेजा गया है। आगे की कर्रवाई रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

किरायेदारी कानून को योगी कैबिनेट की मंजूरी, सरकार ने फिक्स किया रेट

बता दें कि सीएम योगी को इससे पहले भी कई बार जान से मारने (CM Yogi Threat Message) की धमकी मिल चुकी है। साल 2020 में मई, सितंबर और दिसंबर के महीने में सीएम को डायल-112 पर ही धमकी मिली थी।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here