हैंड सैनिटाइजर की वजह से लगी कार में आग, जिंदा जले NCP नेता

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता संजय शिंदे की कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग लग गई। जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

0
250
Hand Sanitizer
हैंड सैनिटाइजर की वजह से लगी कार में आग, जिंदा जले NCP नेता Sanjay Shinde

Maharashtra: महाराष्ट्र से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता संजय शिंदे की कार में हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) की वजह से आग (Fire) लग गई। हादसे के वक्त संजय शिंदे अपनी कार में ही मौजूद थे और जलने की वजह से उनकी मौत हो गई।

Hathras Case: अस्पताल का CCTV फुटेज हुआ डिलीट, CBI खाली हाथ लौटी वापस

मिली जानकारी के अनुसार कार में शॉर्ट सर्किट हुआ था और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) की वजह से आग फैल गई थी। पुलिस के मुताबिक, जीस वक्त संजय शिंदे की गाड़ी में आग लगी, उस समय वह मुंबई-आगरा हाइवे पर पिंपलगांव बसवंत टोल प्लाजा के पास थे। पुलिस ने बताया कि वायरिंग में शॉर्ट-सर्किट की वजह से उनकी कार में आग लग गई।

मुलायम सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में हुए भर्ती

बता दें कि संजय शिंदे (Sanjay Shinde) नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे। पुलिस के मुताबिक, कार में आग लगने के बाद स्थानीय लोग दौड़कर कार के पास पहुंचे और अंदर बंद संजय शिंदे को बचाने की कोशिश की। स्थानीय लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी बुलाया। बाद में आग पर काबू पाया गया। लेकिन संजय शिंदे को बचाने में असमर्थ रहे।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here