पंजाब में पाकिस्तान सीमा पर BSF ने पांच घुसपैठियों को मार गिराया

पंजाब के तरन तारन में बीएसएफ ने बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम। पांच घुसपैठियों को ढेर कर दिया है।

0
479
BSF Killed Pakistani Intruders
पंजाब में पाकिस्तान सीमा पर BSF ने पांच घुसपैठियों को मार गिराया

Chandigarh: पंजाब में पाकिस्तान सीमा (India-Pakistan Border) पर प्रवेश करने की कोशिश कर रहे पांच घुसपैठियों को बीएसएफ ने ढेर (BSF Killed Pakistani Intruders) कर दिया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की तरफ से भिखीविंड सब-डिविजन के पास ये घुसपैठ की कोशिश हो रही थी। पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई शनिवार को तड़के में हुई।

तलाशी में घुसपैठियों से नशीले पदार्थ और हथियार बरामद हुए हैं। घुसपैठिये शुक्रवार देर रात भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे। बीएसएफ की 103 बटालियन के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब ढल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखीं, जिसके बाद उन्होंने तड़के करीब 5 बजे गोलियां (BSF Killed Pakistani Intruders) चलाईं। फिर पूरे इलाके को सील करके तलाशी अभियान शुरू किया।

दिल्ली पुलिस से मुठभेड़ में ISIS का एक आतंकी गिरफ्तार

तलाशी के दौरान कंटीली तार के नजदीक तीन शव पड़े मिले। दो घुसपैठियों के शव एक दूसरे पर गिरे हुए थे, जबकि तीन शव कुछ ही गज की दूरी पर बरामद हुए। मौके से एक राइफल और बैग भी मिले हैं। ये घुसपैठिये पाकिस्तान के इंटरनेशनल तस्करों के कुरियर बताए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि सीमा पार से आतंकियों को लगातार भारत में भेजा जाता है। पिछले कुछ समय में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकी घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम कर चुके हैं। बता दें कि पंजाब में नशे का कारोबार काफी बड़े स्तर पर फैला हुआ है। और नशे की ज्यादातर खेप पाकिस्तान से हीआती है। इसपर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार काफी प्रयास कर रही है। लेकिन इसके बावजूद भी नशे का कारोबर बड़ता ही जा रहा है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here