पटना में जलप्रलय के बीच मॉडल ने हंसते हुए कराया बोल्ड फोटोशूट, हुईं ट्रोल

भारी बारिश होने से पटना शहर में हालात पूरी तरह से बिगड़ गए हैं। ऐसे में इस समस्‍या की ओर लोगों का ध्‍यान खींचने के लिए एक छात्रा ने...

0
815

बिहार में करीब 60 घंटे की लगातार बारिश और पानी जमा होने की वजह से यहां के लोग परेशान है। भारी बारिश होने से पटना शहर में हालात पूरी तरह से बिगड़ गए हैं। ऐसे में इस समस्‍या की ओर लोगों का ध्‍यान खींचने के लिए एक छात्रा ने कुछ अलग तरीका अपनाया है। पटना के ‘निफ्ट’ की छात्रा व मॉडल अदिति सिंह ने जल-जमाव वाले विभिन्न क्षेत्रों में जाकर अपना फोटो शूट कराया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद मॉडल की ये तस्‍वीरें वायरल हो गईं।

इस मामले को लेकर तस्वीर खींचने वाले युवा फोटोग्राफर सौरव अनुराज का कहना है कि उन्होंने मौजूदा स्थिति को दिखाने के लिए ये फोटोशूट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि ये फोटोशूट इसलिए किया ताकि लोगों तक मैसेज जाए। बिहार में कुछ भी हो, बाहर के लोगों को फर्क नहीं पड़ता। इसे देखकर काफी लोग मदद करने के लिए मैसेज भेज रहे हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी तस्वीरों को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कोई मॉडल की सराहना कर रहा है, तो कोई आलोचना। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फोटोशूट पर सवाल उठाते हुए लिखा कि पटना वाले डूब रहे हैं और मॉडल इस तरह फोटो क्लिक करा रही हैं। यह सिर्फ फेमस होने के लिए किया गया है, न कि बाढ़ की त्रासदी दिखाने के लिए।

वहीं सवालों का जवाब देते हुए फोटोग्राफर सौरव ने कहा कि ऐसी जगह जाकर फोटोशूट करने का किसी को शौक नहीं होता। यह काम इतना आसान नहीं था। हर चीज को दिखाने का सबका अपना-अबना तरीका होता है।

बता दें कि अदिति ने जल-जमाव वाली सड़कों पर मरून कलर के वन पीस गाउन में फोटो शूट कराया। तस्‍वीरों में फोकस अदिति पर है और बैकग्राउंड में जल-जमाव व इसमें गिरे पेड़, फंसी गाडि़यां, आते-जाते लोग आदि दिखाए गए हैं।

गौरतलब है कि पटना और बिहार के कई हिस्सों में आई बाढ़ की वजह से करीब 23 लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हालात से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here