बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी करेंगे 18 रैलियां, कल से होगी शुरुआत

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की मांग स्टार प्रचारक के रूप में बढ़ती जा रही है।

0
242
Bihar Election Rallies
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी करेंगे 18 रैलियां, कल से होगी शुरुआत

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhan Sabha Chunav) को लेकर प्रचार का दौर लगातार जारी है। इसी बीच उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मांग बिहार चुनावों में स्टार प्रचारक के रूप में बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) 20 अक्टूबर यानी मंगलवार से बिहाक में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे और बिहार में कम से कम 18 रैलियों (Bihar Election Rallies) को संबोधित करेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार ने चिराग के साथ किया अन्याय, जानें क्यों

इसे देखते हुए बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी और सभी रेंज के आईजी-डीआईजी को अलर्ट जारी किया है। बिहार में इसी सप्ताह यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेताओं की रैली होनी है। दरअसल, बिहार पुलिस मुख्यालय को सभा के दौरान हमले के संकेत मिले हैं। इस संकेत के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी किया है।

सीएम योगी बिहार में मंगलवार को रामगढ़, अरवल और काराकाट निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार करेंगे और बुधवार को पार्टी सूत्रों के अनुसार वह जमुई, तरारी और पालीगंज में रैलियों को संबोधित (Bihar Election Rallies) करेंगे। इन छह सीटों में से तरारी में सीपीआई (एमएल) और अरवल, काराकाट, जमुई और पालीगंज में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने जीत हासिल की थी।

बिहार चुनाव में पीएम मोदी पर नजर, क्या नीतीश जीत पाएंगे जंग?

इसके अलावा आपको बता दें कि सीएम योगी 20 अक्टूबर को सुबह 9 बजे बिहार (Bihar Assembly Election) के लिए लखनऊ से रवाना होंगे जिसके बाद पहली सभा दिन के 12 बजे से कैमूर में, दूसरी सभा अरवल में दोपहर के 2 बजे और तीसरी सभा रोहतास के विक्रमगंज में शाम के 3.15 बजे से होगी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार चुनाव में 12 रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

राज्य से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here