ओवैसी ने सीएम योगी को दी चुनौती, जानिए क्या कहा

0
251
UP CM Yogi Adityanath
बिहार चुनाव में राजनीतिक पार्टियों की रैलीयां जोरो-शोरो से चल रही है। इस बीच कई दिग्गज नेता आपस में लड़ने लगे हैं।

Bihar: बिहार विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों की रैलीयां जोरो-शोरो से चल रही है। इस बीच कई दिग्गज नेता आपस में लड़ने लगे हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी (UP CM Yogi Adityanath) आदित्यनाथ ने जुमई विधानसभा क्षेत्र में AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला था, जिसको लेकर ओवैसी ने पलटवार करते हुए सीएम योगी (UP CM Yogi Adityanath)  पर हमला किया है। बता दें सीएम योगी ने जुमई रैली के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा था कि वो पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। 

राजनीतिक पार्टियों ने घोषणा पत्र किया जारी, वादों की लगाई झड़ी

इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हए कहा कि ‘मैं योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath)  को चैलेंज करता हूं कि वो 24 घंटों में अपने सच्चे योगी होने का सबूत दें। ये उनका फ्रस्टेशन साफ तौर पर दिखाई देता है। क्या उनको पता नहीं है कि मैं पाकिस्तान गया था और मैंने भारतीय लोकतंत्र की बात की थी?’ बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने जमुई बीजेपी की उम्मीदवार श्रेयसी सिंह के लिए हुई एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं। 

क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?’ उन्होंने यह भी कहा था कि कश्मीर में धारा 370 हटी तो पीड़ा राहुल और ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) को ही सबसे पहले होगी। 

कोरोना का मुफ्त में टीका देगी BJP, जारी किया घोषणा पत्र

ओवैसी ने बिहार चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) के पास बिहार चुनाव जीतने की ताकत नहीं है। उनके पास न तो बीजेपी को लेकर कोई बौद्धिक ईमानदारी है और न ही दृढ़ विश्वास है। ओवैसी ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव के लिए उनके पास कोई राजनीतिक दृष्टि या रणनीति देखने को नहीं मिली।

राज्य से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Bihar News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here