बिहार में शुरु हुई पोस्टरवार, लालू यादव को बताया कैदी नंबर 3351

पोस्टर के माध्यम से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनके परिवार पर कटाक्ष किया गया। पोस्टर किसके द्वारा लगाया गया है? इस बात का जिक्र नहीं है।

0
252
Poster War
बिहार में शुरु हुई पोस्टरवार, लालू यादव को बताया कैदी नंबर 3351

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) से पहले राजनीतिक उठापटक तेज है। मिलने-मिलाने के दौर के बीच पोस्टवार (Poster War) भी जारी है। राजधानी पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर लगा एक पोस्टर शनिवार की सुबह चर्चा का विषय बन गया है। पोस्टर के माध्यम से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) और उनके परिवार पर कटाक्ष किया गया। पोस्टर किसके द्वारा लगाया गया है? इस बात का जिक्र नहीं है।

आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत जम्मू-कश्मीर को आर्थिक पैकेज

पटना के व्यस्ततम चौराहे इनकम टैक्स पर लगा पोस्टर (Poster War) लोगों का ध्यान खींच रहा है। पोस्टर में लालू यादव के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती का भी चेहरा दिखाई दे रहा है। पोस्टर में सीधे तौर पर लालू परिवार पर निशाना साधा गया है। लालू यादव की बड़ी तस्वीर के साथ लिखा है-‘एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार’। इसके साथ ही लालू यादव पर भी कटाक्ष किया गया है। लिखा है-‘सजायाफ्ता कैदी नंबर 3351’। पोस्टर में लालू यादव का बड़ा तो उनके स्वजनों का छोटा फोटो लगाया गया है।

सीएम योगी ने किया ऐलान, यूपी में बनेगी देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी

एक दिन पहले विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजग पर कटाक्ष किया। तेजस्वी ने कहा कि हम आरंभ से ही कह रहे हैं कि केंद्र की राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) सरकार किसान, मजदूर व गरीब विरोधी सरकार है। ये लोग किसान विरोधी कानून को जबरदस्ती थोपना चाहते हैं। किसानों से संबंधित जो कानून है, उससे किसानों को लगातार नुकसान होगा। इसका प्रभाव हमारे देश पर पड़ेगा। तेजस्वी ने कहा कि राजद इस किसान विरोधी डबल इंजन सरकार द्वारा लोकसभा में पारित किसान विरोधी अध्यादेशों पर मुखरता से अपना पुरजोर विरोध प्रकट करता है। बेरोजगार, युवा और किसान मिलकर इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here