नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ की टिप्पणी तो सीधा जेल

नेताओं और मंत्रियों को ट्विटर-फेसबुक जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं तो ये खबर आपके लिए खास हैं।

0
254
Post Against Bihar Government
नेताओं और मंत्रियों को ट्विटर-फेसबुक जैसे सोशल प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं तो ये खबर आपके लिए खास हैं।

Bihar: बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। अगर आप बिहार के है तो सर्तक हो जाए, नेताओं और मंत्रियों को ट्विटर-फेसबुक जैसे सोशल प्लेटफॉर्म (Post Against Bihar Government) पर फॉलो करते हैं तो ये खबर आपके लिए खास हैं।

सोशल मीडिया यानि फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप और टेलीग्राम जैसी साइट्स पर सरकार के मंत्रियों, सांसदों, विधायक या सरकारी अफसर के खिलाफ अगर कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी की तो कानूनी कार्रवाई (Post Against Bihar Government) की जाएगी। इसके अलावा झूठ फैलाने वाले लोग, ग्रुप और संस्थाएं भी इसके दायरे में आएंगे।

सरकार (Bihar News in hindi) के सभी प्रधान सचिवों को पत्र लिखकर सरकारी पदाधिकारियों, मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और सरकार के किसी भी विभाग के प्रमुख के खिलाफ सोशल मीडिया और इंटरनेट पर आपत्तिजनक, मानहानि करने वाले या गलत और भ्रामक टिप्पणी करने वालों की पहचान करने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए अपराध शाखा को सूचित करने का अनुरोध किया है। आर्थिक अपराध इकाई के एडीजी नैयर हसनैन खान ने इस बारे में सभी विभागों के प्रधान सचिव और सचिव को पत्र लिखा है।

बिहार सरकार के इस फैसले पर राजद सांसद मनोज कुमार झा (Manoj Kumar Jha) ने ट्वीट कर कहा कि बिहार सरकार! कहां ले जा रहे हैं बिहार को। आलोचना से इतना डर! जनादेश को बदलने का नतीजा कुछ यूं होता है क्या? इसके अलावा मनोज कुमार झा ने फैज का एक शेर को भी साझा किया और लिखा कि निसार मैं तेरी गलियों के ए वतन कि जहां चली है रस्म की कोई ना सर उठा के चले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here