लालू यादव का नीतीश और बीजेपी पर हमला, कहा- मेवा मिला तो भाजपाइयों चुप

बिहार में भर्ती घोटाला के आरोपी मेवालाल चौधरी को शिक्षामंत्री बनाए जाने पर आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा।

0
218
Politics on Corruption
लालू यादव का नीतीश और बीजेपी पर हमला, कहा- मेवा मिला तो भाजपाइयों चुप

Patna: बिहार में एनडीए की सरकार में भर्ती घोटाला के आरोपी मेवालाल चौधरी (Mevalal Chaudhary) को शिक्षामंत्री बनाए जाने पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्ष लगातार इस बात को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना साध रही (Politics on Corruption) है। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने इस मुद्दे को उछाला है।

RJD नेता पर कांग्रेस का प्रहार, कहा- गिरिराज-शाहनवाज की भाषा बोल रहे हैं शिवानंद

लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बुधवार को किए गए ट्वीट में कहा गया है, ‘तेजस्वी जहां पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने को प्रतिबद्ध था वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला (Politics on Corruption) करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दिया। विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं।’

लालू प्रसाद को लगा झटका, जमानत पर टली सुनवाई

इसके अलावा आरजेडी के ट्विटर पेज से किए गए एक ट्वीट में मेवालाला चौधरी को गलत राष्ट्रगान गाते हुए दिखाया गया है। इस ट्वीट में लिखा गया है, ‘भ्रष्टाचार के अनेक मामलों के आरोपी बिहार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को राष्ट्रगान भी नहीं आता। नीतीश कुमार जी शर्म बची है क्या? अंतरात्मा कहाँ डुबा दी?’बता दें कि फिलहाल चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव रांची जेल में सजा काट रहे है।

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहते हैं कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। भ्रष्टाचार के किसी भी मामले में उनकी संलिप्तता नहीं है। मालूम हो कि मेवालाल चौधरी 2015 में पहली बार जेडीयू विधायक बने थे जबकि, इससे पहले तक वो शिक्षक के तौर पर सेवा दे रहे थे।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here