सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद पूर्व डीजीपी का बड़ा बयान

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें बिहार के डीजीपी के तौर पर खुलकर काम करने का मौका दिया।

0
193
Gupteshwar Pandey
सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात पूर्व डीजीपी का बड़ा बयान

Patna: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Ex DGP Gupteshwar Pandey) शनिवार को जेडीयू (JDU) मुख्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात की। सीएम नीतीश से मुलाकात करने का बाद गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने कहा कि मैं यहां सबको शुक्रिया अदा करने आया था। जब उनसे पूछा गया कि किस राजनीतिक पार्टी में शामिल होंगे तो इसपर उन्होंने कहा कि अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है। पूर्व डीजीपी ने आगे कहा कि आज की मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब ना निकाला जाए। मेरी और सीएम नीतीश (Nitish Kumar) के बीच कोई भी राजनीतिक बातचीत नहीं हुई है।

बिहार में BJP और JDU के बीच मुश्किल हुआ बंटवारा, जानिए वजह

बता दें कि शुक्रवार को गुप्तेश्वर पांडेय (Gupteshwar Pandey) ने एनडीए के साथ जाने के स्पष्ट संकेत दिए थे। उन्होनें सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि ‘नीतीश इज द बेस्ट सीएम’। गुप्तेश्वर पांडेय ने नीतीश सरकार की शराबबंदी से लेकर बिजली, सड़क और विकास के तमाम काम की खुलकर प्रशंसा की। गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने भविष्य की योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा कि उनके समर्थकों की प्रबल इच्छा है कि वे राजनीति में अपनी नयी पारी की शुरुआत करें।

सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें बिहार के डीजीपी के तौर पर खुलकर काम करने का मौका दिया। मुख्यमंत्री ने उन्हें योग्य समझा तभी तो बिहार की 12 करोड़ की जनता की सेवा का मौका दिया। पूर्व डीजीपी ने नीतीश कुमार के सुशासन की जमकर तारीफ की। कोरोना संकट के दौरान सरकार के काम-काज की चर्चा करते हुए कहा कि इस दौर में बिहार सरकार ने बेहतरीन काम किया। इस दौरान पुलिस विभाग को काम करने की पूरी आजादी दी गयी। पुलिस भी सरकार के भरोसे पर खरी उतरी और कोरोना कंट्रोल में बड़ी भूमिका अदा की। सरकार की स्पष्ट नीतियों के चलते यह संभव हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here