शादी के सात दिन बाद ही दूल्हे की हत्या, जानें क्या है मामला

शादी के महज सात दिन के अन्दर एक दुल्हन ने अपने पति की बेरेहमी से हत्या कर दी। घटना बिहार के बेतिया से सामने आई है।

0
254
Death News in Bihar
शादी के महज सात दिन के अन्दर एक दुल्हन ने अपने पति की बेरेहमी से हत्या कर दी। घटना बिहार के बेतिया से सामने आई है।

Bihar: आपने शादी के कई सालों बाद झगड़ा या किसी वजह से दोनों में बात नही बनने की वजह से एक दूसरे की हत्या (Death News in Bihar) करते हुए सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते है शादी के महज सात दिन के अन्दर एक दुल्हन ने अपने पति की बेरेहमी से हत्या कर दी। हत्या की ये घटना बिहार के बेतिया से सामने आई है। शादी के महज सात दिनों के अन्दर हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फेल (Death News in Bihar) गई है।

फर्जी कॉल सेंटर का हुआ पर्दाफाश, भारत में बैठकर अमेरिका में की ठगी

बता दें इस घटना के बाद नवविवाहिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। सवाल ये उठता है कि आखिर शादी के बाद लड़की ने ऐसा कदम क्यों (Death News in Bihar) उठाया। इस बात का खुलासा को पुलिस की तहकीकात के बाद ही पता चलेगा। बता दें पुलिस को हत्या के लिए इस्तमाल करने वाला हथियार भी मिला है। लेकिन मामले का खुलासा नही हो पा रहा है।

जानकारी के अनुसार मलाही टोला निवासी शंभू साह के बेटे श्यमजी साह (Crime News in Hindi) का है। श्यामजी की शादी 13 दिसंबर को गोविंदगंज थाने के सरेया गांव से गृति कुमारी के साथ हुई थी। करीब सात दिन बाद जब गृति की सास ने सुबह-सुबह दरवाजा खटखटाया तो उसे पता चला कि उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। 

पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा भारी, आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना पर बैरिया थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार मौके पर (Crime News in Hindi) पहुंचे। छानबीन के दौरान वहां कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि गृति ने ही हत्या की है। जब दोनों एक कमरे में सोए थे और उसी कमरे में हत्या हुई है। इसलिए गृति पर ही शक जा रहा है। हालांक हत्या किसने की है इस बात का पता नही चल रहा है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here