चिराग पासवान ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना कहा- कुछ भी हो जाए…

जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि कुछ भी हो जाए इस बार वे नीतीश कुमार को सीएम नहीं बनने देंगे।

0
204
CM Nitish Kumar
चिराग पासवान ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना कहा- कुछ भी हो जाए...

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने 12 अक्टूबर से कैंपेन शुरू कर दिया है। अपने पहले संबोधन में उन्होंने हार के विकास को लेकर अपनी लाचारगी दिखाई। दरअसल, सीएम ने कहा था कि प्रदेश में भौगोलिक स्थिति विकास का बाध बन रही है। उन्होंने कहा कि “हम लोग चारों चरफ से घिरे हुए हैं। हम लोगों ने तो बहुत कोशिश की पर बड़े उद्योगपति बिहार नहीं आए।”

तेजस्वी यादव ने राघोपुर सीट से भरा नामांकन, कांग्रेस में शामिल हुई LJD प्रमुख की बेटी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान के बाद अब लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने उन पर हमला बोला दिया है। चिराग ने कहा कि कुछ भी हो जाए इस बार वे नीतीश (CM Nitish Kumar) को सीएम नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि “पहली ही रैली में मुख्यमंत्री नीतीश जी बोल रहे हैं कि हमने तो बहुत कोशिश कर ली। बिहार में तो उद्योग लग ही नहीं सकते।”

चिराग ने आगे कहा कि “नीतीश कुमार कह रहे हैं कि बिहार समुद्र से नहीं घिरा है, इसलिए यहां उद्योग-धंधे नहीं हैं। लेकिन, बिहार इकलौता राज्य नहीं है, जो लैंड लॉक्ड है, बल्कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, झारखंड, हिमाचल, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, असम जैसे राज्य भी हैं, जो चारों तरफ से जमीन से ही घिरे हुए हैं. इन राज्‍यों में से कई में बिहार के मुकाबले ज्‍यादा फैक्ट्रियां हैं।”

मुलायम सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता में हुए भर्ती

वहीं चिराग ने अपने पिता रामविला पासवान (Ram Vilas Paswan) का नाम लेकर सीम पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पापा कह रहे थे कि अगर तुम्हारी वजह से माननीय मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गए तो आज से 10 साल 15 साल के बाद तुम अपने आप को कभी माफ़ नहीं कर पाओगे कि तुम्हारी वजह से प्रदेश 5 साल और पीछे चला गया।

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ने के लिए उनके पिता और दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने ही उन्हें प्रेरित किया था। उन्होंने कहा कि यह उनके पिता का सपना है। और वो अपने पिता के सपने को पूरा करने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here