अच्छी नीयत से हटाया गया था अनुच्छेद 370- Chirag Paswan

लोक जन शक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान का कहना है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 अच्छी नीयत से हट़ाया गया था।

0
277
Chirag Paswan
अच्छी नीयत से हटाया गया था अनुच्छेद 370- चीराग पासवान

New Delhi: ‘बिलकुल साफ नीयत से कश्मीर के समुचित विकास के लिए अनुच्छेद 370 को हटाया गया।‘ ये लोक जन शक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा हैं। अपनी पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए चिराग 20 और 21 मार्च को जम्मू में थे। जहां उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले को सही करार देते हुए कहा कि यह अच्छी नीयत से किया हुआ फैसला था।

यूपी में कोरोना की लहर फिर से आई, जानिए 24 घंटे का हाल

बता दें कि पासवान (Chirag Paswan) के इस दौरे में उनके साथ पार्टी की सांसद वीणा देवी और प्रिंस राज समेत बाकी नेता मौजूद थे। उन्होंने बताया कि उनके पिता का सपना कश्मीर को बेहतर बनाना था, जिसे पूरा करने के लिए वह कश्मीर के लिए काम करेंगे।

उन्होंने ये भी कहा कि नेताओं को पार्टी लाइन से ऊपर उठकर कश्मीर में आना चाहिए ताकि लोगों की समस्याओं का समाधान निकल सकें। वहीं चिराग श्रीनगर में कई प्रतिनिधिमंडलों के साथ मिले और उन्होंने कई मुद्दों के बारे में बताया और लोगों ने पासवान से अपनी चिंता जाहिर की।

नीतीश कैबिनेट का हुआ विस्तार, शाहनवाज़ समेत 17 मंत्रियों ने ली शपथ

चिराग ने अपने इस दौरे के दौरान एसकेआइसीसी (Sher-i-Kashmir International Convention Centre) में आयोजित रियल हीरो अवार्ड 2021 को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, डल झील और कश्मीर की दूसरी जगहों के प्रचार-प्रसार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारत के ही नहीं बल्कि विश्व के लोग डल झील के बारे में बात करते हैं। लेकिन इस झील का और महिमामंडन करने की जरूरत है ताकि ज्यादा से ज्यादा पर्यटक आ सके।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here