BJP ने LJP से बनाई दूरी, पीएम मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने से रोका- सूत्र

बीजेपी ने एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का नाम नहीं लेंगे।

0
159
bjp message to chirag paswan
BJP ने LJP से बनाई दूरी, पीएम मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने से रोका- सूत्र

Bihar: बिहार विधाननसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) को कड़ा संदेश दिया है। बीजेपी ने चिराग पासवान और एलजेपी को साफ संदेश दिया है (bjp message to chirag paswan) कि वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकते हैं। चिराग पासवान की पार्टी एलजेपी ने बिहार में खुद को एनडीए से अलग तो कर दिया लेकिन अब लग रहा है कि यह फैसला उनके लिए भारी पड़ने वाला है।

LJP में खटपट जारी, NDA में सीटों के बंटवारे की घोषणा संभव

सूत्रों के मुताबिक चिराग पासवान के रवैये से बीजेपी के बड़े नेता बेहद नाराज हैं। बीजेपी ने एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का (bjp message to chirag paswan) नाम नहीं लेंगे। क्योंकि बिहार में दोनों पार्टियां अलग-अलग दमखम दिखा रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी एलजेपी के उस रुख़ से सहमत नहीं जिसमें एनडीए में केंद्र में साथ और बिहार में अलग रहने की बात कही जा रही है।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक एलजेपी को बीजेपी की ओर से जो ऑफर दिया गया था, उससे वह सहमत नहीं थे। इसके बाद एलजेपी ने अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया। पटना में आज बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है, इसमें बीजेपी एलजेपी को लेकर स्थिति स्पष्ट कर सकती है। एलजेपी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है। पार्टी बिहार में अकेले चुनाव लड़ रही है। एलजेपी केंद्र सरकार में भाजपा की सहयोगी बनी रहेगी, लेकिन बिहार में उसके खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेगी।

लोजपा संसदीय दल की बैठक आज, पासवान कर सकते है बड़ा ऐलान

बता दें कि हाल ही में एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को अपना नेता मानते हैं, इसलिए वह उनके नाम पर वोट मांगेंगे। इस घोषणा के बाद चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह पीएम मोदी के साथ दिख रहे हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here