विपक्ष पर भड़के पीएम मोदी, कहा जंगलराज के साथी चाहते है…

बिहार में दूसरे चरण में 94 सीटों पर आज वोटिंग जारी है। वहीं तीसरे चरण के लिए आज पीएम मोदी ने दो जनसभाओं को संबोधित किया।

0
213
pm modi rally in bihar
विपक्ष पर भड़के पीएम मोदी, कहा जंगलराज के साथी चाहते है...

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Vidhan Sabha Election 2020) के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर आज वोटिंग जारी है। वहीं तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार ने भी जोर पकड़ लिया हैं। आज बिहार में पीएम मोदी ने दो जनसभाओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अररिजा के फारबिसगंज में अपनी पहली रैली को संबोधित किया। वहीं उन्होंने अपनी दूसरी रैली सहरसा में की।

बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग के लिए लगी लंबी कतार, पीएम ने किया ट्विट

इस दौरान पीएम (PM Narendra Modi) ने बिहार में एनडीए (NDA) की दोबारा सरकार बनने की उम्मीद जताई। वहीं उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार को जंगलराज बनाने वालों के साथी, उनके करीबी क्या चाहते हैं, आपको पता है? वो चाहते हैं, आप भारत माता की जय के नारे न लगाएं। छठी मैया को पूजने वाली इस धरती पर, जंगलराज के साथी चाहते हैं कि भारत माता की जय के नारे न लगें। वो चाहते हैं, आप जय श्री राम भी न बोलें।

पीएम मोदी ने अपनी चुनावी रैली (PM Modi Rally) में कहा, ‘जंगलराज ने बिहार के सामर्थ्य के साथ जो विश्वासघात किया, उसे बिहार का हर नागरिक अच्छे से जानता है। गरीबों का नाम लेने वालों ने ही गरीबों को चुनाव से दूर कर दिया था। पीएम ने कहा कि बिहार के गरीब को अपनी मर्जी की सरकार बनाने का अधिकार ही नहीं था। प्रधानमंत्री ने जनता से बिहार में सतर्क रहने की बात भी कही।

7 सीटों पर शुरू हुआ मतदान, 6 सीटों पर बीजेपी और सपा के बीच सीधा टकराव

पीएम ने कहा (Bihar Vidhan Sabha Election 2020) कि बिहार में विकास के इन प्रयासों के बीच, आपको सतर्क भी रहना है। सतर्क उन लोगों से, जिनका इतिहास बिहार में जंगलराज का है। सतर्क उन लोगों से, जो बिहार के लिए नहीं, सिर्फ अपने लिए जीते है। सतर्क उन लोगों से, जिन्हें बिहार की मान मर्यादा, बिहार के मान सम्मान से कोई लेना-देना नहीं हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते आठ महीने तक गरीबों को मुफ्त में राशन मिला है। आज बिहार असुरक्षा और अराजकता के अंधेर को पीछे छोड़ चुका है।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here