तेजस्वी यादव ने कहा नीतीश कुमार ने चिराग के साथ किया अन्याय, जानें क्यों

राजद के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह ठीक नहीं है।

0
868
Bihar Assembly Election
तेजस्वी ने इन 4 मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश पर बोला हमला

Bihar: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला (Bihar Politics News) है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह ठीक नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान को इस समय अपने पिता की ज्यादा जरूरत है, रामविलास पासवान जी के हमारे बीच में ना होने से हम दुखी हैं। नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ अन्याय किया।

 तेजस्वी ने जारी किया घोषणा पत्र, चुनाव से पहले वादों की लगाई झड़ी

इसके अलाव तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि लोगों में नीतीश कुमार को लेकर भारी गुस्सा है। राजद नेता ने कहा कि बड़ी संख्या में लोग आगे आकर नीतीश कुमार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने ने कहा कि नीतीश कुमार को हम खुली चुनौती देते हैं, वो जब जहां चाहें मुझसे किसी भी मुद्दे पर डिबेट कर लें। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार (Bihar Assembly Election) के तौर पर नीतीश कुमार मेरे साथ बहस कर लें। तेजस्वी ने कहा कि राज्य में नई परंपरा की शुरूआत होना चाहिए।

बिहार चुनाव में पीएम मोदी पर नजर, क्या नीतीश जीत पाएंगे जंग?

इससे पहले रविवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वह उनके और बीजेपी के बीच में दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।”


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here