RJD नेता पर कांग्रेस का प्रहार, कहा- गिरिराज-शाहनवाज की भाषा बोल रहे हैं शिवानंद

हार के बाद महागठबंधन में दरार आ गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर शुरु हो चुका हैं.

0
173
Bihar Election 2020
हार के बाद महागठबंधन में दरार आ गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर शुरु हो चुका हैं.

Bihar: बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद महागठबंधन (Bihar Election 2020) में दरार आ गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का दौर शुरु हो चुका हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरजेडी नेता ने निशाना साधा तो वहीं अब कांग्रेस ने आरजेडी पर पलटवार करते हुए बिजेपी के नेता से तुलना (Bihar Election 2020) की है. 

अखिलेश ने किया बड़ा ऐलान, कहा- किसी बड़े दल के साथ नहीं होगा गठबंधन

कांग्रेस नेता प्रेम चंद्र मिश्रा ने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) और राजद नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) के बयान पर सख्त कार्रवाई करें और उन पर लगाम लगाए, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को लेकर शाहनवाज हुसैन और गिरिराज सिंह की तरह बोलना शिवानंद तिवारी का हमें बिल्कुल पसंद नहीं. साथ ही गठबंधन का धर्म याद दिलाया, गठबंधन का धर्म होता है अपने लोगो का पक्ष लेना, जिसका सभी पक्षों को पालन करना चाहिए।

 बिहार चुनाव में हार के बाद ही आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने राहुल गांधी पर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी की कार्यशैली के कारण बीजेपी को बिहार चुनाव में काफी मदद मिली है. कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के जीत में बाधा बन गई है. कांग्रेस ने 70 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था, लेकिन कांग्रेस ने कुल 70 रैलियां भी नहीं कीं है। RJD ने हार की पुरी जिम्मेदारी राहुल गांधी पर थोप दी है। 

एनडीए विधायक दल के नेता चुने गए नीतीश कुमार, सातवीं बार बनेंगे सीएम

बता दे, बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के दौरान राहुल गांधी बिहार में र्सिफ तीन दिन के लिए आए. प्रियंका गांधी आईं ही नही क्योंकि वो बिहार की जनता से रुबरु नहीं थीं. शिवानंद तिवारी ने कहा बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज थी और राहुल गांधी शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे. क्या पार्टी ऐसे चलती है? कांग्रेस पार्टी जिस तरह से चलाई जा रही है, उससे बीजेपी को बहुत फायदा हो रहा है। 

इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘राहुल गांधी जी के बारे में RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता है. शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज्यादा जानने लगे है. फिर भी कांग्रेस चुप क्यों ?’ आपको बता दे कांग्रेस को बिहार में बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा है। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here