बिहार में घुसपैठियों पर जंग जारी, नीतीश-योगी आपस में भिड़े

बिहार में राजनीतिक पार्टियों के बीच दरार देखने को मिल रही है। सीएम नीतिश कुमार और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच टकरार जारी।

0
491
Bihar Chunav
बिहार में राजनीतिक पार्टियों के बीच दरार देखने को मिल रही है। सीएम नीतिश कुमार और सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच टकरार जारी।

Bihar: बिहार में राजनीतिक पार्टियों (Bihar Chunav 2020) के बीच दरार देखने को मिल रही है। सीएम नीतिश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि किसी में ‘इतना दम नहीं है कि वो हमारे लोगों को देश से बाहर कर दे’। आखिर नीतीश ने ये बात किसके लिए कही और क्यों कही तो हम आपको बता दें बीते दिनों बिहार की चुनावी रैलियों में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा था कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बाहर फेंकने दिया जाए। 

पंजाब के सीएम का जंतर-मंतर पर प्रदर्शन, मोदी सरकार पर साधा निशाना

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार (Bihar Chunav 2020) के वक्त सीएम योगी  (Nitish Kumar)  कहा कि सबको साथ लेकर चलना ही हमारा धर्म है। उन्होंने भाषण के एक अंश का वीडियो क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया है, “सब को साथ ले कर चलना ही हमारा धर्म है, यही हमारी संस्कृति है, सब साथ चलेंगे तो बिहार आगे बढ़ेगा।” 

केंद्र की मोदी (PM Modi) सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Modi) सरकार ने पहले पांच वर्ष में गरीब उत्थान और अब राष्ट्र कल्याण के कार्यों में लगी है। कहा कि मोदी सरकार ने तीन तलाक खत्म कर नारी गरिमा स्थापित की। सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को सबक सिखाया।  धारा  370 हटाकर एक निशान, एक संविधान लागू कराया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार (PM Modi) ने राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास कराकर 500 सालों का इंतजार खत्म कराया और अयोध्या में मंदिर निर्माण कार्य शुरू कराया। कहा कि करोड़ों लोगों को मकान, शौचालय, रोजगार, रसोई गैस आदि उपलब्ध कराया जाएगा। 

विपक्ष पर भड़के पीएम मोदी, कहा जंगलराज के साथी चाहते है…

आपको बता दें योगी (CM Yogi Adityanath) ने भी अपनी सभाओं में नीतीश (Nitish Kumar) के कामकाज का एकबार भी जिक्र नहीं किया। योगी कल कटिहार में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में बात करते हुए कहा था कि बांग्लादेश और पाकिस्तान से आए घुसपैठियों को बाहर निकालकर फेंक दिया जाएगा। जिसके बाद से सियासत गरमाती हुई नजर आ रही है। और बिहार में गठबंधन को लेकर दरार बढ़ती जा रही है। 

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here