मुंगेर की घटना को दुखद बताते हुए तेजस्वी ने JDU-BJP पर जमकर बोला हमला

तेजस्वी यादव ने मुंगेर की घटना को दुखद बताते हुए नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल है।

0
321
Bihar Assembly Election
मुंगेर की घटना को दुखद बताते हुए तेजस्वी ने JDU-BJP पर जमकर बोला हमला

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण (Bihar Assembly Election) में 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच पटना में महागठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बीजेपी और JDU की सरकार पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी अगर आपके पास थोड़ा सा भी विवेक बचा है तो मां दुर्गा के भक्तों पर गोली चलाने वाले और उनकी हत्या करने वाली सरकार को बर्खास्त करके जाइएगा।’

कोरोना काल में 71 सीटों पर मतदान जारी, मास्क लगाकर पहुंची जनता

दरअसल आज पीएम मोदी की बिहार में (Bihar Assembly Election) रैली है। जिसे लेकर सुरजेवाला ने कहा कि आज पीएम अगर बिहार की धरती पर आए हैं तो उन्हें बिहार की 12 करोड़ जनता को ये जवाब देना होगा। वहीं इस दौरान तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था बदहाल है। उन्होंने कहा कि वीडियो क्लिप से साफ पता चल रहा है कि पुलिस का रवैया क्या था। उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस ने लाठी क्यों चार्ज की? गोली क्यों चलाई?

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुंगेर की घटना को दुखद बताते हुए मृतक के परिवार के प्रति संवेदना भी प्रकट की। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर में पुलिसिया बर्बरता के खिलाफ सरकार चुप है उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रशासन ने लोगों को बैठा-बैठाकर मारा, वो खतरनाक है। तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर अफसरशाही बेलगाम होने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी और राहुल गांधी की ताबड़तोड़ रैलियां, दूसरे चरण के रण का आगाज

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुंगेर की एसपी और JDU सांसद आरसीपी सिंह की बेटी लिपि सिंह पर तीखा हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने सवाल उठाते हुए कहा है कि ‘लिपि सिंह को जनरल डायर बनने का अधिकार किसने दिया। मुंगेर की घटना मामूली नहीं है। उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट की निगरानी में मामले की सख्ती से जांच की जाए और दोषियों पर कार्रवाई की जाए।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहांक्लिक करें Political News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here