सीट शेयरिंग को लेकर जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की मुलाकात

जानकारी के अनुसार इस मुलाकात में बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीतियों और सीट शेयरिंग पर बातचीत हुई। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को पटना पहुंचे।

0
282
Bihar Assembly Election
सीट शेयरिंग को लेकर जेपी नड्डा और नीतीश कुमार की मुलाकात

Patna: शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात की। मुख्यमंत्री आवास में हुई इस मुलाकात में बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह शामिल हुए। जानकारी के अनुसार इस मुलाकात में बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की रणनीतियों और सीट शेयरिंग पर बातचीत हुई। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) शुक्रवार को पटना पहुंचे। बतौर अध्यक्ष दूसरी बार आए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें।

NEP 2020: तीन दशकों में दुनिया का हर क्षेत्र बदल गया- पीएम मोदी

जेपी नड्डा ने पार्टी के लगभग छह दर्जन प्रमुख नेताओं की बनी संचालन समिति की बैठक में कहा कि लाभार्थियों को पता नहीं रहता कि उन्हें कैसे व किस मद में लाभ मिला है। सभी तरह के लाभार्थियों को एनडीए से जोड़ने के लिए अलग-अलग अभियान चलाएं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस तबके को वोट के रूप में परिवर्तित करें। कमजोर व वंचित तबका, महिलाओं के लिए सरकार की ओर से गई योजनाओं के बारे में उनको बताएं ताकि वे एनडीए के पक्ष में वोट कर सकें। लोगों को बताएं कि मोदीजी के साथ चलकर ही बिहार भी तेजी से तरक्की करेगा। कोरोना, बाढ़ से सतर्क रहते हुए चुनावी (Bihar Assembly Election) तैयारी करें।

नीतीश कुमार का आरजेडी पर निशाना, कहा- अब लालटेन की जरुरत नहीं..

इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व सीएम व बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि पार्टी ने मुझे बिहार चुनाव की कमान संभालने को कहा है। अब महाराष्ट्र-बिहार मिलकर विकास की नई गाथा लिखेगा। बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि साल 2010 से भी बेहतर प्रदर्शन करने की नीति पर काम करना है। कोशिश होनी चाहिए कि कम से कम तीन अंकों में पार्टी की जीत हो। बिहार चुनाव संचालन समिति के संयोजक केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री की बिहार के प्रति काफी अपेक्षाएं हैं और हमें उस पर शत-प्रतिशत खरा उतरना है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here