रामविलास पासवान की मौत में हुई साजिश! HAM ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

जीतनराम मांक्षी ने रामविलास पासवान के देहांत पर बहुत बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि पासवान की मेडिकल रिपोर्ट रोज जारी नहीं की जाती थी।

0
475
Bihar Assembly Election
रामविलास पासवान की मौत में हुई साजिश! HAM ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Election) को लेकर दूसरे चरण का चुनाव मंगलवार यानी 3 नवंबर को है, वहीं सोमवार से तीसरे चरण के प्रचार ने भी जोर पकड़ लिया है। इसी बीच पूर्व सीएम जीतनराम मांक्षी ने रामविलास पासवान के देहांत पर बहुत बड़ा बयान दिया है। जीतनराम मांक्षी (Jitan Ram Manjhi) ने उनकी मौत पर सवाल उठाए हैं कि आखिर रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan Death) का मेडिकल रिपोर्ट रोज जारी नहीं किया जाता था।

पहले चरण के चुनाव में महागठबंधन ने जीत का किया दावा, जानिए क्या कहा

मांक्षी का दावा है कि पासवान की मौत दो-तिन दिन पहले हो गई थी। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा HAM के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने पासवान की मौत की न्यायिक जांच (Judicial Inquiry) की मांग की है। डॉ दानिश रिजवान ने ये पत्र लिखकर कई सवाल उठाते हुए चिराग पासवान को घेरने की कोशिश की है।

Mayawati ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी से गठबंधन को लेकर कही ये बात

प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने (Bihar Assembly Election) प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि देश के बड़े दलित नेता एवं आपके मंत्रिमंडल के सदस्य रहे रामविलास पासवान का कुछ दिन पहले देहांत हो गया। उन्होंने पत्र में लिखा है लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान उनके अंतिम संस्कार के दूसरे दिन ही एक शूटिंग के दौरान ना केवल मुस्कुराते दिखाई दिए, बल्कि शूटिंग की बात करते रहे, जिससे रामविलास पासवान के प्रशंसकों के बीच कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

पत्र में अंतिम में कहा गया हैं कि लिखी बातों को ध्यान में रखते हुए रामविलास पासवान के निधन की न्यायिक जांच कराने की कृपा की जाए, ताकि जनता के बीच सच सामने आ सके। वहीं हम के इस बयान पर अब चिराग पासवान ने सोमवार को जवाब देते हुए सवाल उठाया कि पिताजी जब अस्‍पताल में थे तब मांझी ने क्‍या किया।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here