चुनाव से पहले प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। जिसके बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए।

0
276
Bihar Assembly Election
चुनाव से पहले प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में वोटिंग से पहले उम्मीदवारों पर हमला नहीं थम रहा है। ताजा मामला बहेड़ी थाना क्षेत्र के हायाघाट विधानसभा सीट का है। यहां निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्रनाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह (Ravindra Nath Singh) को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। जिसके बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए।

बिहार में नीतीश की समाप्ति! आखिर क्यों कहा अंत भला तो सब भला ?

प्रत्याशी रविन्द्रनाथ सिंह (Independent Candidate Shot In Darbhanga) को तुरंत ही घायल अवस्था मे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल उनकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के रविंद्रनाथ गुरुवार को चुनाव प्रचार खत्म कर देर रात अपने गांव दुगौली लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने कोठरी ठाठोपुर पैक्स गोदाम के पास उनकी गाड़ी को घेर लिया, और जैसे ही वह अपनी कार से उतरे उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग (Crime In Bihar) शुरू कर दी गई।

फायरिंग के दौरान रविन्द्र नाथ सिंह को दो गोली लगी है। एक उनके हाथ में और दूसरी गोली उनकी जांघ में लगी है। वहीं गाड़ी में भी कई गोलियों के निशान है। वहीं नगर एसपी अशोक प्रसाद का कहना हैं कि रविंद्रनाथ को गोली मारने की घटना पर जांच जारी है। और अगर रविंद्रनाथ की हालत में कोई सुधार आएगा तो उनका बयान भी दर्ज किया जाएगा।

बिहार में घुसपैठियों पर जंग जारी, नीतीश-योगी आपस में भिड़े

बताया जा रहा है कि रविंद्रनाथ के निर्दलीय खड़ा होने से हायाघाट विधानसभा सीट (Bihar Assembly Election) पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। इस सीट पर आरजेडी ने भोला यादव और बीजेपी ने रामचन्द्र साह को उतारा है। रविंद्रनाथ के चलते आरजेडी और बीजेपी के प्रत्याशी को हायाघाट विधानसभा सीट में कड़ी चुनौती मिल रही है। बता दें कि रविन्द्रनाथ सिंह इस इलाके में कई सालों से सरकारी काम, भ्रष्टाचार इसके अलावा और भी कई मामलों पर आवाज उठाते रहे हैं।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here