Exit Poll देख RJD ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को दिए ये सख्त निर्देश

आरजेडी ने कार्यकर्ताओं और पार्टी के उम्मीदवारों से कहा गया है कि जीत को लेकर न तो कोई जुलूस निकालना है और न ही पटाखे जलाने हैं।

0
453
Bihar Assembly Election
Exit Poll देख RJD ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को दिए ये सख्त निर्देश

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर तीनों चरणों का वोटिंग खत्म हो चुकी है। अब देशभर की नजरें 10 नवंबर को आने वाले नतीजों पर टिकी है। शनिवार को हुए आखिरी चरण की वोटिंग के बाद आए एग्जिट पोल (Exist Poll) में महागठबंधन की जीत के अनुमानों को लेकर सियासी दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। ऐसे में जीत की संभावनाओं को देखते हुए आरजेडी ने पहले से ही खुद को सेफ जोन (RJD Message to Workers) में रखने की तैयारी शुरू कर दी है।

तेजस्वी का रथ आगे, क्या नीतिश कर पाएंगे बिहार को अपने नाम

दिवाली का त्योहार भी आ रहा है, जिसे देखते हुए आरजेडी ने अपने समर्थकों के लिए सख्ती भरा फरमान जारी कर दिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) ने रविवार को कार्यकर्ताओं के लिए दिशा-निर्देश जारी किए हैं। इसके तहत कार्यकर्ताओं और पार्टी के उम्मीदवारों से कहा गया है कि जीत को लेकर न तो कोई जुलूस निकालना है और न ही पटाखे जलाने हैं।

बिहार चुनाव के बीच दरभंगा को बड़ी सौगात, शुरू हुई फ्लाइट सेवा

आरजेडी ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि ’10 नवम्बर को चुनाव परिणाम (Bihar Assembly Election) कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि- अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा। किसी कीमत पर ये स्वीकार्य नहीं।’

मालूम हो कि 10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आएंगे और उससे पहले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का जन्मदिवस भी है। तेजस्वी इस साल 31 वर्ष के होने जा रहे हैं, इसलिए पार्टी ने निर्देश दिया है कि तेजस्वी हर साल जैसे अपना जन्मदिन मनाते हैं, इस बार भी वैसे ही मनाएंगे।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here