भागलपुर में पलटी नाव, 100 से ज्यादा लोग थे सवार

भागलपुर जिले में गुरुवार की सुबह गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव पलट गई है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग तैर कर बाहर निकल गए।

0
253
Bhagalpur Boat Accident
भागलपुर में पलटी नाव, 100 से ज्यादा लोग थे सवार

Patna: बिहार के भागलपुर जिले में गुरुवार की सुबह गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव पलट गई (Bhagalpur Boat Accident) है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग तैर कर बाहर निकल गए। लोगों के मुताबिक नाव में 100 से ज्यादा लोग सवार थे। जिनमें 30 से ज्यादा लोग लापता बताए जा रहे है। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

बिहार में घुसपैठियों पर जंग जारी, नीतीश-योगी आपस में भिड़े

जानकारी के मुताबिक ये हादसा भागलपुर जिले के नवगछिया के तिनटंगा दियारा में गंगा नदी (Bhagalpur Boat Accident) में हुआ है। घटना का शिकार हुए सभी लोग नदी पारकर खेती के लिए जा रहे थे। जिनमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। एक साथ दो नाव महतो बहियार घाट से रवाना हुई। जिनमें से एक दर्शनियां धार में पहुंचते ही तेज बहाव के चलते भंवर में फंस गई और कुछ ही देर में पलट गई। वहीं दूसरी नाव में भी पानी भरने लगा तो लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

सूचना मिलते ही गोपालपुर थाने की पुलिस के अलावा जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे गए हैं। एसडीआरएफ की टीम भी पहुंची है। गोताखोर, स्‍थानीय लोगों की मदद से रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं नदी से सुरक्षित निकाले गए लोगों को पानी में डूबे रहने की वजह से गोपालगंज सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग के लिए लगी लंबी कतार, पीएम ने किया ट्विट

बता दें कि प्रशासन की ओर से अब तक इस घटना को लेकर सही तरीके से राहत कार्य नहीं चलाया गया है, जिसके चलते लोगों में आक्रोश भरा हुआ है। लोगों का आरोप है कि प्रशासन सही तरीके से रेस्क्यू कार्य नहीं चला रही। फिलहाल प्रशासन ने इसे लेकर कोई प्रतिक्रीया (Bihar News In Hindi) नहीं दी है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here