बिहार मंत्री का लालू प्रसाद पर आरोप, कहा- लालू के तीन बेटे

नीरज कुमार ने कहा कि लालू ने तेजस्वीा व तेज प्रताप के अलावा तरुण यादव के नाम से भी जमीन खरीदी है।

0
267
Lalu Prasad Yadav
Lalu Prasad Yadav

Lalu Prasad Yadav: आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन (Lalu Prasad Yadav Birthday) पर एक और जहां उन्हें बधाई देने वालों की कतार लगी हुई है वहीं दूसरी और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) पर आरोपों का सिलसिला भी जारी है। बिहार सरकार में मंत्री (Bihar Minister) व जनता दल यूनाइटेड (JDU) नेता नीरज कुमार (Niraj Kumar) ने लालू प्रसाद यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्‍होंने लालू की तुलना ठग (Cheater) से करने के साथ ही नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) को नटवर लाल (Natwar Lal) करार दिया।

बिहार के कोरोना प्रभावित इलाकों में अभी जारी रहेगा लॉकडाउन- नीतीश कुमार

मंत्री नीरज कुमार ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने तरुण यादव (Tarun Kumar) नाम के एक व्‍यक्ति के नाम पर भी जमीन खरीदी है। जमीन के दस्‍तावेज के अनुसार वह लालू का तीसरा बेटा है। नीरज कुमार ने कहा कि लालू (Lalu Prasad Yadav) ने तेजस्‍वी व तेज प्रताप के अलावा तरुण यादव (Tarun Kumar)  के नाम से भी जमीन खरीदी है। जमीन के दस्‍तावेज बताते हैं कि वह लालू यादव का बेटा है।

कोरोना क्राइसिस ने हमें आत्मनिर्भर भारत बनाने का अवसर दिया है- PM मोदी

उन्होनें सवाल करते हुए कहा कि तेजस्‍वी और तेज प्रताप की तरह उसका नाम भी हिन्‍दी अक्षर ‘त’ से शुरू होता है। आखिर कौन है तरुण यादव? कहां है वह? क्‍या वह लालू प्रसाद यादव का दत्तक पुत्र है? लालू को इस बाबत स्थिति स्‍पष्‍ट करनी चाहिए।

मंत्री ने लालू द्वारा अपने नाम की गई जमीनों के दस्‍तावेज भी दिखाते हुए कहा कि ऐसे कोई सगा व्यक्ति नहीं है, जिसे लालू प्रसाद यादव ने ठगा नहीं है। लालू रेलवे या अन्य विभागों में नौकरी के प्रलोभन देकर परिवार तक के लोगों से अपने नाम पर जमीन लिखवा ली है।

इससे पहले लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्‍मदिन के अवसर पर विपक्षियों ने पटना में पोस्टर लगारप विरोध किया। विरोधियों ने पोस्‍टर के माध्‍यम से उनकी 73 संपत्तियों का विवरण दिया। पोस्‍टर के ऊपर लिखा ‘लालू परिवार का संपत्तिनामा’ लिखते हुए बताया गया है ये संपत्तियां राजनीतिक धौंस से बटोरी गईं हैं। फिलहाल पोस्टर लगाने वाले की कोई जानकारी नही मिल पाई है, नीरज कुमार ने पोस्टर जारी करने वाले को धन्‍यवाद दिया तथा मीडिया से बातचीत में लालू परिवार की संपत्तियों के बारे में कई खुलासे किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here