Sushant Singh Case: SP विनय तिवारी के जबरन क्वारंटीन पर बिहार DGP ने दिया ये बड़ा बयान

पटना एसपी विनय तिवारी को कोर्ट के आदेश के बाद भी क्वारैंटाइन में रखे जाने पर बिहार पुलिस बीएमसी के खिलाफ कोर्ट जा सकती है।

0
331
Bihar DGP Statement
Sushant Singh Case: SP विनय तिवारी के जबरन क्वारंटीन पर बिहार DGP ने दिया बड़ा बयान

Bihar: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Case) के मामले में पटना से मुंबई पहुंचे एसपी विनय तिवारी के बीएमसी द्वारा जबरन क्वारंटीन करने पर बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस आमने-सामने हो गई है। एसपी विनय तिवारी को कोर्ट के आदेश के बाद भी क्वारैंटाइन में रखे जाने पर बिहार पुलिस बीएमसी के खिलाफ कोर्ट जा सकती है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Bihar DGP Statement) ने ट्वीट कर बीएमसी पर निशाना साधा है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा (Bihar DGP Statement) , “जब सुप्रीम कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत केस की सुनवाई हो रही थी तब सुनवाई कर रही बेंच ने माना कि पटना एसपी को गैर अधिकारिक तरीके क्वारंटीन किया गया है और यह गलत है। सुप्रीम कोर्ट के ये मानने के बाद पटना के आईजी बीएमसी अधिकारियों से अनुरोध किया और सुप्रीम कोर्ट का हवाला दिया फिर उनकी ओर से कोई भी सकारात्मक जवाब नहीं आया। उम्मीद थी की वह रात तक विनय तिवारी को क्वारंटीन से हटा देंगे लेकिन ऐसा नहीं किया गया.”

सुशांत राजपूत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश पर केंद्र का ये जवाब

वहीं बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए केंद्र सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। आज गुरूवार को सीबीआई इस मामले में अपनी ओर से एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर सकती है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने तीन दिन में बिहार सरकार को रिपोर्ट देने का आदेश दिया था। वहीं मुंबई गई बिहार पुलिस के 4 अफसरों की टीम बुधवार को पटना लौट आई। उन्होंने एयरपोर्ट पर कहा कि वहां काम करना बहुत मुश्किल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here