TMC में बगावत जारी, अब ये सांसद छोड़ सकती हैं पार्टी

बंगाल चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे सत्ताधारी टीएमसी में बगावत की खबरों की बाढ़ आ गई है।

0
255
Bengal Election 2021
TMC में बगावत जारी, अब ये सांसद छोड़ सकती हैं पार्टी

West Bengal: बंगाल चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती दिख रही है (Bengal Election 2021) ठीक वैसे ही तृणमूल कांग्रेस पार्टी (All India Trinamool Congress) के नेता पार्टी से दूर जाते दिखाई दे रहे है। टीएमसी में एक बार फिर बगावत की ज्वाला धधक उठी है। बीरभूमि की सांसद शताब्दी राय (Shatabdi Roy) ने टीएमसी छोड़ने के संकेत दिए हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले दीदी को लगा झटका! पार्टी के इन नेताओं ने दिया इस्तीफा

सांसद शताब्दी राय ने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि, ‘पार्टी में कुछ लोग उन्हें नीचा दिखाने में लगे हैं, लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं बीरभूम में होने वाले पार्टी के कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिखाई देती। मैं कैसे शामिल होऊं जब मुझे उनका शेड्यूल ही पता नहीं रहता? मुझे लगता है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं वहां रहूं।’ आगे उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने 16 जनवरी दोपहर 2 बजे का समय भी तय किया है।

टूट सकती है टीएमसी

हांलाकि यह कोई पहली बार नहीं है जब टीएमसी में बगावत की बात सामने आई है। इससे पहले 19 दिसबंर को गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में टीएमसी के सात विधायक समेत पार्टी के बड़े नेता शुभेदुं अधिकारी ने भाजपा को ज्वाइन किया (Bengal Election 2021) था। वहीं अभी हाल ही में बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया था कि तृणमूल के 50 विधायक अगले महीने उनकी पार्टी में शामिल होंगे।

पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर गृहमंत्री, TMC के ये नेता होंगे बीजेपा में शामिल!

बता दें कि बीरभूम से सांसद शताब्दी राय ममता बनर्जी की खास मानी जाती है। वह पहली बार 2009 में बीरभूम से सांसद चुनी गई थी इसके बाद 2019 के लोकसभा चुनाव में दोबारा सांसद बनी। इसके अलावा बता दें कि शताब्दी राय बंगाल सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री भी हैं। इसके लिए उन्हें दो बार बीजेएफए सम्मागन मिल चुका है।

राजनीति से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Political News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here