‘धोनी’ के रूप में आपकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी : अखिलेश यादव

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारे तक में शोक की लहर है और सभी अपनी संवेदनाएं जता रहा है

0
476
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Delhi: रविवार को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत हो गई. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित घर में आत्महत्या की. सुशांत के इस कदम ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहित सभी को चौंका दिया. उनके घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को उनकी मौत की जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारे और खेल के मैदान तक में शोक की लहर है और सभी अपनी संवेदनाएं जता रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार आज, मुंबई आएंगे एक्टर के पिता

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यंमत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शोक जताते हुए कहा कि ‘धोनी’ के रूप में आपकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी. अखिलेश यादव ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में कहा, “लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक जाना हिंदी फ़िल्म जगत और उनके चाहने वालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है… ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी. भावपूर्ण श्रद्धांजलि!”

लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 3.32 लाख के पार

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया कि “हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है. उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल थे. उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्म जगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है. ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे.

वही क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी.

जानकारी के अनुसार आज शाम 4 बजे मुंबई के पवन हंस श्मशान घाट में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार होगा. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here