वायरल वीडियो मामले में दिग्विजय सिंह समेत 12 पर मामला दर्ज

कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक एडिट किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

0
407
DIGVIJAY SINGH
DIGVIJAY SINGH

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार वायरल वीडियो (Viral Video) को लेकर सख्त हो गई है। सरकार ने कार्रवाई करते हुए 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दरअसल, कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) का एक एडिट किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

‘धोनी’ के रूप में आपकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी : अखिलेश यादव

इस वीडियो को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साझा किया था। इसे 11 लोगों ने रीट्वीट किया है। इस पर सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh Chauhan) ने रविवार को चेतावनी देते हुए कहा था कि इसे साझा करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

ये वीडियो 12 जनवरी 2020 को है जिसमें शिवराज तत्कालीन कमलनाथ सरकार की शराब नीति पर बोल रहे था। आरोप है कि उस वीडियो के साथ छेड़छाड़ करके नौ सेकंड का एक वीडियो तैयार किया गया है। इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में कथित तौर पर मुख्यमंत्री को यह कहते हुए दिखाया गया है कि ‘दारू इतनी फैला दो कि पीएं और पड़े रहें’।

ग्रेटर नोएडा: नाली के पानी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 9 घायल

रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर वायरल वीडियो को अपने ट्विटर से साझा किया था। जिसके बाद इसे 11 लोगों ने रीट्वीट किया। विवाद बढ़ने पर दिग्विजय ने इसे डिलीट कर दिया है।

भाजपा का कहना है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा इस वीडियो के जरिए जनता को भ्रमित करने की कोशिश की गई है। भोपाल क्राइम ब्रांच ने भाजपा की शिकायत पर दिग्विजय के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके साथ ही वीडियो को रीट्वीट करने वाले अन्य 11 लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here