INDvsNZ: पहले टेस्ट में कीवियों से 10 विकेट से हारी टीम इंडिया, नाकाम रहे पृथ्वी शॉ

0
322

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच न्यूजीलैंड की टीम ने 10 विकेट से जीत लिया है। वहीं, भारत को मिली इस करारी हार के बाद टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के खिलाड़ियों की पोल खुल गई है। अब कहा जा रहा है कि केएल राहुल को टीम में न चुनना भारतीय टीम को भारी पड़ा है।

दरअसल, टेस्ट के लिए केएल राहुल को नहीं चुना गया था, जबकि राहुल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी जगह पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करना एक बड़ी गलती साबित हुई है। दोनों ही खिलाड़ियों में अनुभव की कमी के चलते टीम इंडिया को ये टेस्ट मैच 10 विकेट से गंवाना पड़ गया।

वेलिंग्टन में खेले गए टेस्ट मैच की पहली पारी में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने मात्र 16 रन की साझेदारी की। दूसरी पारी की बात करें तो ये दोनों 27 रन ही बना पाए। वहीं, ओपनिंग जोड़ी के फ्लॉप होने के बाद मिडिल ऑर्डर के खिलाड़ियों पर दबाव बढ़ा, जिसका परिणाम पूरे टेस्ट के दौरान देखने को मिला।

पृथ्वी शॉ रहे फ्लॉप
बता दें कि पृथ्वी शॉ ने वेलिंग्टन टेस्ट की दोनों ही पारियों में खराब प्रदर्शन किया। पहली पारी में जहां शॉ ने महज 16 रन बनाएं, वहीं दूसरी पारी में वह केवल 14 रन ही बना पाए। मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने शॉ से बेहतर प्रदर्शन किया, जिसकी बदौलत वह दूसरे टेस्ट के लिए अपनी जगह बचाने में कामयाब हुए। अग्रवाल ने अपनी दूसरी पारी में 58 रन बनाए। वहीं, फैंस शॉ के खराब प्रदर्शन से काफी नाराजा हैं, उन्होंने टीम में शॉ की जगह शुभमन गिल को शामिल करने की डिमांड की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here