टीम इंडिया के ये ऑलराउंडर बने पिता, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

टीम इंडिया के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या पापा बन गए हैं। हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को बेटा हुआ है।

0
257
Hardik Pandya
टीम इंडिया के ये ऑलराउंडर बने पिता, सोशल मीडिया पर पोस्ट की फोटो

New Delhi: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के घर बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टानकोविच (Nataša Stanković) ने बेटे को जन्म दिया है। पंड्या ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए खुद ये खबरे दी है। उन्होंने अपने बेटे के हाथ की एक फोटो पोस्ट की है। फोटो में पंड्या ने बेटे का हाथ थामा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

We are blessed with our baby boy ❤️🙏🏾

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी को अभिनेत्री नताशा स्टानकोविच से सगाई कर ली थी और कोविड-19 महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। जो लॉकडाउन के चलते एक निजी समारोह था। उसके कुछ ही समय बाद दोनों ने बताया कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं।

IPL 13: इस कारण अगस्त में दुबई पहुंचेगी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स

उस समय हार्दिक ने अपने पार्टनर के साथ एक फोटो शेयर कर कहा था कि, “नताशा और मैंने एक साथ एक महान यात्रा की है और यह बस और बेहतर होने वाला है। एक साथ हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

हार्दिक के पिता बनने की खबर मिलते ही उनके क्रिकेटर दोस्तों और फैन्स ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। हार्दिक की इस पोस्ट पर अभी तक उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस, विराट कोहली, केएल राहुल, युजवेंद्र चहल, क्रिस लिन आदि खिलाड़ी बधाई दे चुके हैं।

IPL 2020: आईपीएल की तैयारी हुई शुरू, इस साल यूएई में खेला जाएगा

इसके साथ ही आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। पंड्या को लोअर बैक इंजरी हो गई थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी। लेकिन अब हार्दिक पंड्या अगले महीने से आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। पंड्या मुंबई इंडियंस टीम का एक अहम हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here