IND vs SL: बारिश की वजह से रद्द हुआ मैच, ग्राउंड स्टाफ पर भड़के ये दो खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को गुवाहाटी में खेला गया पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। मैच के रद्द होने के बाद असम क्रिकेट संघ (ACA) की खूब आलोचना हो रही है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने मैच के रद्द होने के बाद असम क्रिकेट संघ स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ पर अपनी भड़ास निकाली।

0
463

गुवाहाटी: भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को गुवाहाटी में खेला गया पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। मैच के रद्द होने के बाद असम क्रिकेट संघ (ACA) की खूब आलोचना हो रही है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने मैच के रद्द होने के बाद असम क्रिकेट संघ स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ पर अपनी भड़ास निकाली।

बारिश के बाद पिच गीली हो जाने के बाद जहीर खान ने भड़कते हुए कहा कि जब पिच पर पानी होता है तो उस वक्त चीजें पूरे तरीके से बदल जाती हैं। बारिश के वक्त पिच को अच्छे से कवर कर दिया जाता है, ताकि पिच पर पानी न पहुंचे। अब सब लोग इस बात से हैरान हैं कि बारिश के रुकने के बाद पिच पर पानी कैसे पहुंचा। शायद पिच को अच्छे से कवर नहीं किया गया।

वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मैच का रद्द होना दुर्भाग्यपूर्ण बताया। लक्ष्मण ने कहा कि इतनी कम बारिश के बाद मैच का रद्द हो जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। ग्राउंड स्टाफ को मैच से पहले इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी रखनी चाहिए थी। एक अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए इस तरह की तैयारियां काफी निराशाजनक हैं।

ये भी पढ़ें- हार्दिक ने एक्ट्रेस नताशा के साथ मनाया नया साल, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

बता दें कि गीली पिच को सुखाने के लिए स्टीम आयरन, हेयर ड्रायर और वैक्यूम क्लीनर जैसे तमाम उपकरणों का प्रयोग किया गया। पिच से पानी को सोखने के लिए हल्के रोलर का भी इस्तेमाल किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here