इंग्लैंड के इस क्रिकेटर की तबीयत खराब, हुआ कोरोना टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खाली स्टेडियम में कराया गया था लेकिन बाकी के दोनों मुकाबलों को रद कर दिया गया था।

0
292
England vs West Indies

Delhi: इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England vs West Indies) के बीच कोरोना वायरस संक्रमण के बाद एक बार फिर से इंटरनेशनल मैच (International Cricket Match) की शुरुआत होने जा रही है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज (England vs West Indies Series) के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट (England and Wales Cricket) ने सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए हैं। अगर किसी भी खिलाड़ी में इसके लक्ष्ण नजर आते हैं तो उसका टेस्ट करवाने के साथ ही उसे आइसोलेशन में रखा जाता है। अभ्यास मैच को दौरान इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर सैम कर्रन (Sam Curran) की तबीयत खराब हो गई।

15 अगस्त तक लॉन्च हो सकती है स्वदेशी कोरोना वैक्सीन

गुरुवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर सैम कर्रन (Sam Curran) की तबीयत खराब होने के बाद उनका टेस्ट कराया गया। सैम की तबीयत के बारे में बोर्ड ने बयान में कहा है कि “इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन को पिछली रात तबीयत खराब थी और डायरिया की शिकायत हुई। आज दोपहर वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्होंने अपने आप को एजेस बाउल में कमरे में आइसोलेट कर लिया है। अब वो सीरीज (England vs West Indies) के लिए प्रैक्टिस में किसी तरह से भाग नहीं लेंगे। उनको पूरे समय टीम के डॉक्टर द्वारा निगरानी में रखा जा रहा है और आज ही सुबह उनका कोविड 19 का टेस्ट भी करवाया गया है।”

इंग्लैंड टीम के आपस में खेल गए वार्म अप मैच के पहले दिन सैम कर्रन 15 रन बनाकर आउट हुए। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले तैयारी के लिए यह वार्म अप मैच खेला जा रहा है। 8 जुलाई से दोनों टीमों को बीच (England vs West Indies) सीरीज का पहला मुकाबला साउथैप्टन में खेला जाएगा।

Covid-19 : पिछले 24 घंटे में करीब 21 हजार नए मामले

इंग्लैंड क्रिकेट टीम श्रीलंका के दौरा पर टेस्ट सीरीज खेलने गई थी लेकिन वह बिना खेले ही वापस लौट गई थी। कोरोना संक्रमण की वजह से भारत के दौरे पर पहुंची साउथ अफ्रीका की टीम को भी बिना वनडे सीरीज खेले वापसी लौटना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खाली स्टेडियम में कराया गया था लेकिन बाकी के दोनों मुकाबलों को रद कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here