अनुष्‍का शर्मा के साथ विराट कोहली के फोटो हो रहे वायरल, यहां मना सकते हैं जन्मदिन…

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का भूटान गए हुए हैं। इसी बीच कोहली के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

0
827
Virat kohli amd Anushka sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का भूटान गए हुए हैं। इसी बीच पत्‍नी अनुष्‍का (Anushka Sharma) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, वायरल हो रहे फोटो न तो कोहली ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाले हैं और न ही अनुष्‍का शर्मा ने शेयर किे हैं। ट्विटर पर #HappyBirthdayViratKohli ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, विराट कोहली का पांच नवंबर यानी कल मंगलवार को जन्‍मदिन है। ऐसे में यूजर्स समझ रहे हैं कि पत्‍नी के साथ विराट कोहली भूटान में अपना जन्‍मदिन मनाने पहुंचे हैं। बता दें कि क्रिकेट से इस वक्‍त आराम कर रहे हैं। इस दौरान टीम की कप्‍तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करगें।

रोहित बांग्‍लादेश के खिलाफ चल रही तीन मैचों की सीरीज में कप्‍तान रहेंगे। इसके बाद जब दोनों देशों के बीच दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज शुरू होगी, तब वे टीम में फिर शामिल होंगे। कोहली इस वक्त अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ पड़ोसी देश भूटान की यात्रा पर हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली के जो फोटो वायरल हो रहे हैं, वे चैंप कोहली (Champ kohli) के इंस्‍टाग्राम एकाउंट से शेयर किए गए हैं। इन पोस्ट में बताया गया है कि यह तस्‍वीरें भूटान की हैं और विराट कोहली यहां अपना जन्‍मदिन मनाने के लिए आए हैं। हालांकि, ये तस्‍वीरें कब की हैं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

 

View this post on Instagram

 

Happy Diwali to everyone. May the Festival of Lights light up your lives and bring more love and peace to all 🙏😇❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही T20 सीरीज में रोहित शर्मा को कप्‍तान बनाया गया है। भारत इस सीरीज का पहला ही मैच हार गया है। बांग्‍लादेश ने पहला मैच जीत लिया है। अब इस सीरीज का दूसरा मैच 07 नवंबर और तीसरा मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें टेस्‍ट सीरीज खेलेंगी। टेस्‍ट सीरीज में विराट कोहली फिर जिम्मेदारी संभालेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here