Aus Vs Pak Test Series: एडिलेड से खाली हाथ लौटा पाक, ऑस्ट्रेलिया ने यूं किया सूपड़ा साफ…

Aus Vs Pak Test Series: ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर दिया है।

0
65
डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ कर दिया है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच पारी और 48 रन के अंतर से जीता है। कंगारू टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है।

बता दें कि 2 मैचों की सिर्फ दो पारियों में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 489 रन बनाए हैं। वह टेस्ट मैच में 335 रन बनाकर नाबाद रहे थे। बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपनी टीम को दोनों मैचों में बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

उल्लेखनीय है कि पहले टेस्ट मैच में डेविड वार्नर ने 154 रन की पारी खेली थी। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ब्रिसबेन के मैदान पर पारी और 5 रन से मात देकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बनाई थी। दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो इसमें भी मेहमान पाकिस्तान की टीम दो पारियों में भी उतने रन नहीं बना सकी थी, जितने ऑस्ट्रेलिया ने एक पारी में बनाए।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 589-3 पर पारी की घोषणा की थी। मेजवान टीम के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम दोनों पारियों में बहुत कम वक्त तक खेल सकी।

मेहमान पाक टीम पहली पारी में 302 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, वहीं दूसरी पारी में पाकिस्तान टीम सिर्फ 239 रन बना सकी। लिहाजा इस मैच में पारी और 48 रन के अंतर पाक को हार मिली।

ICC टेस्ट चैंपियनशिप में पाकिस्तान टीम की बेहद खराब शुरूआत हुई। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 60 अंक हासिल किए हैं, ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में कुल 120 अंक प्राप्त किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here