4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की सड़क हादसे में मौत, 3 की हालत गंभीर

रास्ते में सामने से आ रहे वाहन के साथ टक्कर से बचने की कोशिश में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और इनकी कार एक पेड़ से टकराकर पलट गई।

0
183
राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों का वाहन होशंगाबाद-इटारसी मार्ग पर रेसलपुर के नजदीक पेड़ से जा टकराया

नई दिल्ली। सोमवार को मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में 4 हॉकी प्लेयर्स की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि तीन प्लेयर्स गंभीर रूप से घायल हैं। नेशनल लेवल के ये सभी प्लेयर्स टूर्नामेंट खेलने होशंगाबाद जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना होशंगाबाद-इटारसी मार्ग के रेसलपुर के पास घटित हुई, जहां खिलाड़ियों का वाहन एक पेड़ से जा टकराया, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन खिलाड़ियों की हालत गंभीर हैं।

उल्लेखनीय है कि सभी खिलाड़ी इटारसी में अपने एक दोस्त का बर्थडे मनाकर सोमवार सुबह ध्यानचंद ट्रॉफी का मैच खेलने के लिए होशंगाबाद जा रहे थे, इस दौरान रास्ते में सामने से आ रहे वाहन के साथ टक्कर से बचने की कोशिश में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और इनकी कार एक पेड़ से टकराकर पलट गई।

ये भी पढ़े: मृत बच्ची को दफनाने के लिए खोदी कब्र, निकली एक जिंदा बच्ची…

मृत हॉकी खिलाड़ियों की पहचान शाहनवाज हुसैन (इंदौर), आदर्श हरदुआ (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर) और अनिकेत वरुण (ग्वालियर) के रूप में हुई है। इन सभी की उम्र 18 से 22 साल के बीच थी। वहीं घायल खिलाड़ी की पहचान शान ग्लैडविन (22), साहिल चौरे (19) एवं अक्षय अवस्थी (18) के रूप में हुई है। सभी खिलाड़ी भोपाल की मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी से थे।

ये भी पढ़े: दो पुरुषों के पेट में हुआ आचानक दर्द, डॉक्‍टर ने लिखा प्रेगनेंसी टेस्ट…

इस हादसे को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विटर अकांउट पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, ‘होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद है। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने व पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए गए हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here